Breaking News

पहले ही रोड शो मे लड़खड़ाये शीला दीक्षित और राज बब्बर

shila ्गंगूलखनऊ: उत्तरप्रदेश में  होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनज़र यूपी कांग्रेस ने लखनऊ में शक्ति प्रदर्शन किया पर पहले ही रोड शो के दौरान जिस ट्रक पर सभी नेता सवार थे, उस पर बना मंच टूट गया। किसी तरह 78 साल की शीला दीक्षित को कांग्रेस नेताओं ने हाथ पकड़ कर नीचे उतारा। कार के ऊपर खड़े राज बब्बर भी कई बार लड़खड़ाए तो उन्हें बाउंसर्स ने संभाला। 

 कांग्रेस की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार शीला दीक्षित और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर अपने पहले दौरे पर लखनऊ पहुंचे। राज बब्बर और शीला दीक्षित एक खुली गाड़ी में एयरपोर्ट से आगे निकले लेकिन बीच रास्ते में ट्रक पर बना मंच टूट गया जिससे दोनों वहीं गिर गए लेकिन कोई ख़ास चोट नहीं आई है।  सभी नेता ट्रक के ऊपर एक तख़त पर खड़े थे लेकिन शायद उसका पाया कमज़ोर था जिसकी वजह से मंच हिल गया और यह सभी लोग गिर गए।किसी भी नेता को ज्यादा चोट नहीं आई है।   हालांकि इन सभी नेताओं को मामूली धक्का लगा पर इस घटना के बाद रोड शो को खत्म कर दिया गया।

  रोड शो के बाद शीला ने कांग्रेस नेताओं के साथ मीटिंग की। इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव तक यही उत्साह बनाए रखना है। मैं उत्तर प्रदेश के हर जिले का दौरा करूंगी। यूपी को भेदभाव खत्म कर के आगे बढ़ाना है। उन्होने कहा कि यूपी में केवल कांग्रेस के जमाने में विकास कार्य हुए थे। बाकी सभी पार्टियों ने लोगों को सिर्फ ठगा है। यूपी में कांग्रेस के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *