Breaking News

पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं बेन स्टोक्स

लंदन, लंबे अरसे से क्रिकेट से दूर रहे इंग्लैंड के स्टार ऑल राउंंडर बेन स्टोक्स चोट से उबरने के बाद क्रिकेट में वापस लौट आए हैं। सब कुछ ठीक रहा तो वह आठ जुलाई को कार्डिफ में पाकिस्तान के खिलाफ एकदिवसीय मैच से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में भी वापसी कर सकते हैं।

स्टोक्स आगामी कुछ दिनों में इंग्लैंड के बड़े टूर्नामेंट टी-20 ब्लास्ट 2021 में अपनी घरेलू क्रिकेट टीम डरहम की तरफ से खेलते हुए दिखाई देंगे। डरहम क्रिकेट टीम ने ट्विटर पर इसकी पुष्टि करते हुए कहा, “ आपका टीम में फिर से स्वागत है बेन स्टोक्स। ” वहीं स्टोक्स ने भी टीम का धन्यवाद करते हुए अपनी वापसी पर खुशी जाहिर की है।

डरहम टीम ने कहा कि वह उम्मीद करेगी कि स्टोक्स की मौजूदगी से वह क्वार्टर फाइनल में पहुंचे। उम्मीद है कि वह अपने अगले पांंचों टी-20 मैच खेलेंगे, क्योंकि उनके इन सभी मैचों में उपलब्ध न होने का कोई कारण नहीं है। उल्लेखनीय है कि इंग्लैंड की पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज शुरू होने से छह दिन पहले डरहम टीम लीसेस्टरशायर के खिलाफ मैच के साथ अपना अभियान समाप्त करेगी।

स्टोक्स के लिए पिछला कुछ दौर निराशाजनक रहा है। 2020 की शुरुआत के बाद से उन्होंने इंग्लैंड की तरफ से केवल आधे मैच ही खेले हैं। अप्रैल के मध्य में आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हुए उन्हें पहले ही मैच में कैच लेते समय उंगली में चोट लग गई थी, जिसके बाद वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे, लेकिन इस दौरान वह टीम से जुड़े रहे और कुछ दिनों बाद उन्होंने स्वदेश लौटने का फैसला लिया। समझा जाता है कि बेन स्टोक्स टी-20 ब्लास्ट में डरहम की तरफ से पहले 11 जून को यॉर्कशायर के खिलाफ मैच में हिस्सा लेने वाले थे, लेकिन पूरी तरह से फिट न होने के कारण उन्होंने बाद में टीम में शामिल होने का फैसला लिया।

स्टोक्स ने कुछ दिनों पहले अपनी चोट को लेकर एक बयान में कहा था, “ अब मैं गेंदबाजी कर पा रहा हूं, जिम में जा रहा हूं और थोड़ी बहुत बैटिंग भी कर रहा हूं। मैं पूरी तरह से रिकवरी कर रहा हूं और कुछ दिनों में फुल ट्रेनिंग कर सकता हूं। ”

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com