Breaking News

पाल-बघेल समाज के नेता और कैम्ब्रिज के पूर्व प्रोफेसर समाजवादी पार्टी मे शामिल

लखनऊ, पाल-बघेल समाज के नेता और कैम्ब्रिज के पूर्व प्रोफेसर ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के समक्ष समाजवादी पार्टी का दामन थामा। अखिलेश यादव ने इनके पार्टी में आने का स्वागत किया तथा कहा कि इससे समाजवादी विचारधारा के प्रचार प्रसार में मदद मिलेगी और समाजवादी पार्टी की ताकत बढ़ेगी।

अखिलेश यादव गठबंधन के लिए हुए राजी…

तीन नेताओं पर अखिलेश यादव ने की बड़ी कार्रवाई……

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के समक्ष आज राजनीति शास्त्र/धर्म और सुरक्षा विषयों के विद्वान प्रोफेसर श्री अली खान तथा बसपा नेता  ओम प्रकाश बघेल पप्पू पहलवान ने समाजवादी पार्टी में शामिल होने की घोषणा की।

अखिलेश यादव इस घटना को लेकर हुए बहुत भावुक और कहा…

पीएम के संसदीय क्षेत्र मे समाजवादियों की जीत से साफ है कि नौजवान सपा के साथ-अखिलेश यादव      

प्रो0 अली खान कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी से इतिहास में डाक्टेरेट और वर्तमान में अशोका यूनिवर्सिटी, हरियाणा में पोलिटिकल साइंस विभाग में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं।  सेंटर आॅफ साउथ एशियन स्टडीज, यूनिवर्सिटी आॅफ कैम्ब्रिज, यूके में भी उन्होंने शिक्षण कार्य किया। आपने खान महबूब तजी के 1857 पर आधारित उर्दू उपन्यास आगाज-ए-शहर का अनुवाद भी किया हैं। श्री अली खान के दक्षिण एशिया, मध्य पूर्व और अवध से सम्बंधित कई महत्वपूर्ण लेख बहुत चर्चित रहे हैं। उनके तमाम विषयों पर आलेख देश विदेश के प्रतिष्ठित पत्र-पत्रिकाओं में प्रकाशित होते रहे हैं।

शिवपाल यादव ने किया बड़ा खुलासा, बताया-मुझे मिला ये महत्वपूर्ण काम

बीजेपी को हराने के लिए मायावती सम्मानजनक गठबंधन के लिए राजी…….      

प्रो0 अली खान ने कहा कि अंधेरे सियासी दौर में अखिलेश यादव एक उजाले की तरह है, मैं हमेशा समाजवादी पार्टी को ही आगे बढ़ाने का काम करूंगा। उन्होंने कहा कि शामे गम लेकिन खबर देती है सुबह ईद की फिर दिखेगी किस उम्मीद की। श्री अली खान राजा महमूदाबाद जनपद सीतापुर के खानदान से है।

यूपी मे डाक्टरों के हुये तबादले, देखिये पूरी सूची

दलित नेता जिग्नेश का आरोप- हताश भाजपा ने चुनावी लाभ के लिए, हार्दिक पटेल को फंसाया

ओम प्रकाश बघेल पप्पू पहलवान बसपा में आगरा जोनल इंचार्ज, विधानसभा सादाबाद जनपद हाथरस के हैं और सिकंदरा राउ विधानसभा क्षेत्र से बसपा के प्रत्याशी रहे है। उन्होंने समाजवादी पार्टी में शामिल होने को घर वापसी बताया। ओम प्रकाश बघेल पाल-बघेल समाज के प्रदेश अध्यक्ष भी रहे है।

जानिये, यूपी में नगर निकाय मतदान के कारण, कब- किस जिले मे दुकान और आफिस रहेंगे बंद

50 प्रतिशत से अधिक आरक्षण संबंधी याचिका, सुप्रीम कोर्ट ने स्वीकार की

इस अवसर पर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्री माता प्रसाद पांडेय, पूर्वमंत्री श्री राजेंद्र चौधरी, तथा श्री एसआरएस यादव, डा0 मधु गुप्ता, एवं श्री अरविन्द कुमार सिंह (एमएलसी) भी उपस्थित रहे।

हिन्दू महासभा ने, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे, गोडसे का बनाया मंदिर

कर्मचारियों के पद व वेतनमान को लेकर, विभागों के रवैये पर हाईकोर्ट का एतिहासिक फैसला…

निकाय चुनावों में CM से लेकर मंत्री तक लगे हैं, भाजपा की हार बचाने मे-अखिलेश यादव

दस दिन के अंदर, यूपी की जेलों मे हुयी, तीन कैदियों की मौतें

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com