पीएम मोदी ने कांग्रेस पार्टी को बताया ‘लॉफिंग क्लब’

कांगड़ा,  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार से लड़ने की बात करती है जबकि उसके खुद के मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे हैं और राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी ‘लॉफिंग क्लब’ बन गई है। प्रधानमंत्री मोदी ने कांगड़ा के रैहन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिन्होंने हिमाचल को लूटा उन्हें विदाई देने का वक्त आ गया है । जनता हिमाचल में रिकार्ड तोड़ मतों से भाजपा सरकार बनाये। तभी कांग्रेस को सबक मिलेगा।

दलितों को मिले आरक्षण पर, कई ओर से हमला हो रहा है- लालू प्रसाद यादव

पहली बार समाज का कोई भी वर्ग खुश नहीं, पूरा देश रो रहा है -राहुल गांधी

 उन्होंने जनता से अपील की कि चुनाव में हराकर कांग्रेस को सजा देनी चाहिए। कांग्रेस महात्मा गांधी वाली पार्टी नहीं रही। कांग्रेस जातिवाद का जहर फैलाने वाली बन गई है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की हिम्मत की दाद देनी पड़ेगी। कुछ नहीं बचा है, लेकिन फिर भी जनता को सफाई देते जा रहे हैं । ‘‘मुझे लग रहा है कि कांग्रेस अब एक ‘लाफिंग क्लब’ बन गयी है।

एनटीपीसी प्लांट में हादसा, 20 की मौत, 100 से ज्यादा घायल……

समाजवादी पार्टी ने जिलाध्यक्ष और महासचिव बदले

 आपके मुख्यमंत्री किस मुद्दे पर जमानत पर हैं। उन पर गंभीर आरोप लगे हैं, इसके बावजूद वे अपनी पार्टी का घोषणापत्र दिखा रहे हैं और कह रहे हैं कि कांग्रेस की सरकार बनेगी तो भ्रष्टाचार के प्रति उनका रूख कतई बर्दाश्त नहीं करने का होगा। अब बताइए, ये उनकी हिम्मत ही तो है। कोई और दल का नेता होता तो मुंह छिपाकर भाग जाता।

गैस सिलेंडर की कीमत बढ़ाकर, भाजपा सरकार ने घर का बजट बिगाड़ा- समाजवादी पार्टी

कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के लिए जारी किया घोषणा पत्र……..

 उन्होंने कहा कि कांग्रेस सड़ी हुई सोच का नमूना है। उन्होंने कहा क‌ि नेहरू के समय जनसंघ के जन्म में शांता जैसे लोगों ने इसके बीज बोए। वे कहते थे कि जनसंघ को जड़ से उखाड़ देंगे। लेकिन हमने कीचड़ में भी कमल खिलाया। अब हम सड़ी सोच से देश को मुक्त कराएंगे। मोदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हिमाचल में पांच दानवों को पनपने का मौका दिया और संरक्षण दिया पहला दानव खनन माफिया है,‌ जिससे देवभूम‌ि का सीना छलनी हो रहा है।

अमित शाह के बेटे ने भ्रष्टाचार नहीं किया, तो उनसे आईआईएम में लेक्चर दिलवाया जाए-तेजस्वी यादव

 व्यापम् घोटाले में, सीबीआई ने, CM शिवराज सिंह को दी क्लीन चिट, 490 को बनाया आरोपी

 दूसरा वन माफिया है, जो जंगल लूट रहा है और प्राकृतिक संपदा को नष्ट करा रहा है। तीसरा दानव ड्रग माफिया है जो हमारी पीढ़ी को तबाह कर रहा है। मोदी ने जनता से पूछा कि ड्रग माफिया आपके घर में आपकी संतानों को तबाह कर रहा है क्या ऐसे ड्रग माफिया का खात्मा होना चाहिए कि नहीं। उन्होंने कहा कि ड्रग माफिया के खिलाफ भाजपा की सरकार कठोरता से काम करेगी। चौथा दानव है टैंडर माफिया। टैंडर में भाई भतीजावाद चल रहा है।

महापुरुषों को याद रखने का अखिलेश यादव ने बताया ये नया तरीका……….

एक बार फिर छलकी अखिलेश यादव की दरियादिली……….

 उन्होंने सवाल किया कि इस टैंडर माफिया से मुक्ति मिलनी चाहिए कि नहीं। योग्य को टैंडर मिलना चाहिए कि नहीं। टैंडर माफिया से हिमाचल को मुक्‍त करना है। पांचवा दानव है ट्रांसफर माफिया। किसी को ट्रांसफर कराना है तो बोली लगती है। जो पैसे पाकर ट्रांसफर करते है वो क्‍या आपका भला करेंगे या अपना। मोदी ने कहा कि इन पांचों दानवों को 9 तारीख को भस्म कर दिया जाना चाहिए । पांच दानवों की आत्मा पोलिंग मशीन में है।

जानिये, एक आईपीएस अफसर कितने साल की सर्विस मे, कितने अरब की बनाता है प्रापर्टी ?

पूर्व पीएम ने नोटबंदी को बताया संगठित लूटपाट व कानूनी डाका, कांग्रेस ने की विरोध की तैयारी

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com