Breaking News

पीपल्स चॉइस अवार्ड 2017 में एलन डेजेनेरस ने रचा इतिहास

ellen-degeneresलॉस एंजिलिस, अभिनेत्री और कॉमेडियन एलन डेजेनेरस ने 43वें पीपल्स चॉइस अवार्ड में तीन और पुरस्कार जीतकर इतिहास रच दिया है। फाइंडिंग डॉरी की स्टार ने माइक्रोसॉफ्ट थियेटर में अपना 20वां, 21वां और 22वां पुरस्कार जीता। वह अमेरिका में अपना एक टॉक शो होस्ट करती हैं जिसकी रेटिंग टॉप पर है। एलन डेजेनेरस ने फेवेरेट डेटाइम टीवी शो होस्ट, फेवरेट कॉमेडिक कोलाबोरेशन और फेवरेट एनिमेटेड मूवी वॉयस का पुरस्कार जीता। गायक-अभिनेता जस्टिन टिम्बरलेक ने उन्हें ट्राफियां प्रदान की। उन्हें तीन और ट्राफियां प्रदान करते हुये टिम्बरलेक ने एलन को अपना एक बहुत अच्छा दोस्त और इस ग्रह के सबसे अच्छे लोगों में से एक बताया। डेजेनेरस ने पुरस्कार प्राप्त करने के दौरान कहा, यह अद्भुत है।

यह वास्तव में कुछ ऐसा है जो मेरे लिए बहुत अधिक मायने रखता है क्योंकि यह लोगों की पसंद को जाहिर करता है। उन्होंने कहा, मेरे यहां तक पहुंचने के लिए आप लोग जिम्मेदार हैं, आप सब लोगों का धन्यवाद। पसंदीदा फिल्म और पसंदीदा पारिवारिक फिल्म की श्रेणी के लिए डेजेनेरेस की फाइंडिंग डॉरी को भी नामांकित किया गया था।

अन्य श्रेणी के अवार्ड विजेताओं में टिंबरलेक, ब्लेक शेल्टन, लड़कियों के बैंड फिफ्थ हार्मनी, जॉनी डेप, रॉबर्ट डाउनी जूनियर, टेलर पेरी, टॉम हैंक्स, केविन हर्ट, मेलिसा मैक्कॉर्थी, जेनिफर लॉरेन्स, सोफिया वर्जारा, जेनिफर लोपेज आदि शामिल हैं। भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने ग्रेज एनाटॉमी की अभिनेत्री एलेन पोम्पिओ और वियोला डेविज को पीछे छोड़ते हुए 2017 पीपल चॉइस अवार्ड में पसंदीदा ड्रामेटिक टीवी अभिनेत्री का पुरस्कार अपने नाम किया।प्रियंका को यह पुरस्कार उनके अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के लिए मिला। उनका यह दूसरा पीपल्स चॉइस अवार्ड है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *