Breaking News

पी.वी. सिंधू को वापस मिलेगा मोबाइल और आइसक्रीम खाने की छूट-गोपीचंद

  gopichand sindhu_147167082624_650x425_082016110030रियो, रियो ओलिंपिक 2016 में सिल्वर मैडल जीतने वाली पीवी सिंधु को इस जीत की खुशी मे दो और पसंदीदा चीजे मिल रही हैं। भारत के दिग्गज बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद ने पीवी सिंधु को पिछले कुछ महीनों से कड़े अनुशासन मे रखा।  यहां तक कि उनके खाने गीने पर ङी पाबन्दी लगा दी।जब बात अनुशासन की आती है तो भारत के दिग्गज बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद कोई समझौता नहीं करते और यही वजह रही कि उन्होंने पिछले तीन महीने से पी.वी. सिंधू को फोन से दूर रखा और रियो पहुंचने पर सिंधु को आईसक्रीम भी नहीं खाने दी।

सिंधू के रजत पदक जीतने के बाद गोपीचंद ने कहा, ‘सिंधू के पास पिछले तीन महीने के दौरान उसका फोन नहीं था. पहला काम मैं यह करूंगा कि उसे उसका फोन लौटाउंगा। दूसरी चीज यहां पहुंचने के बाद पिछले 12-13 दिन से मैंने उसे मीठी दही नहीं खाने दी थी जो उसे बहुत पसंद है। मैंने उसे आईसक्रीम खाने से भी रोक दिया था। अब वो जो चाहे खा सकती है ।

गोपी ने ओलंपिक मे सिंधू के अनुशासन और कड़ी मेहनत की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘पिछला हफ्ता उसके लिए शानदार रहा। पिछले दो महीनों में उसने जिस तरह से कड़ी मेहनत की वह बेजोड़ था। जिस तरह से बिना किसी शिकायत के उसने बलिदान किए वह शानदार था। वह अब इस पल का आनंद लेने की हकदार है और अब मैं वास्तव में चाहता हूं कि वह ऐसा करे। मैं वास्तव में बहुत बहुत खुश हूं।

 

 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com