Breaking News

पुलिस उत्पीड़न के खिलाफ शिवपाल यादव ने दिया धरना, थाने पर पथराव, पुलिस कर्मी घायल

इटावा, पुलिस उत्पीड़न के खिलाफ सपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव सैफई थाने में धरने पर बैठे। पुलिस अफसरों के आश्वासन के बाद उन्होने धरना खत्म किया। धरना खत्म करने के बाद, थाने पर जोरदार पथराव हुआ, जिसमे दो पुलिस कर्मी घायल हो गये।

शिवपाल यादव  ने शनिवार को  सैफई पहुंचकर गलियों में घूमकर लोगों का हाल जाना। लोगों ने कानून व्यवस्था को लेकर शिवपाल से शिकायत की जिसपर शिवपाल यादव लोगों की समस्या लेकर सैफई थाने पहुंच गये। थाने पर शिकायतों पर तवज्जो न दिये जाने पर वह नाराज हो गए और वहीं धरने पर बैठ गए।धरने पर उनके भाई अभयराम यादव, पुत्र पीसीएफ चेयरमैन आदित्य यादव भी बैठ गए।

उन्होने आरोप लगाया कि पुलिस निर्दोषों का उत्पीड़न कर रही है। वाहन चेकिंग के नाम पर वसूली की जा रही है।शिवपाल यादव के थाने में धरने पर बैठने की खबर लगते ही, सैकड़ों की संख्या में उनके समर्थक सैफई थाना पहुंच गए। अफसरों के आश्वासन पर उन्होंने धरना खत्म किया। शिवपाल के जाने के बाद कुछ अराजकतत्वों ने थाने पर पथराव कर दिया। इसमें दो सिपाही घायल हो गए। पुलिस की जीप भी क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान पुलिस ने लाठियां भांजकर लोगों को खदेड़ा और आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया।

शिवपाल सिंह यादव  ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी जब से सत्ता में आई है तब से गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार काफी बढ़ गया है। पुलिस बेलगाम हो गई है। रोजाना गंभीर वारदात हो रहे हैं लेकिन पुलिस और प्रशासन अपना रवैया बदलने को तैयार नहीं है। उन्होंने पुलिस को लपेटे में लेते हुए कहा कि पुलिस अपराधियों को पकड़ने के बजाए उन्हें संरक्षण देने में लगी हुई है।

 

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com