पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेसी नेता के ठिकानों पर, सीबीआई की छापेमारी

नई दिल्ली, पूर्व केंद्रीय पर्यावरण मंत्री और कांग्रेस नेता जयंती नटराजन के घर पर सीबीआई ने छापेमारी की है. सीबीआई ने जयंती नटराजन के कई राज्यों मे स्थित ठिकानों पर छापेमारी कर उनके विरूध एफआईआर दर्ज की है.जांच एजेंसी की टीम  की इन ठिकानों पर तलाशी जारी हैं.

11 डीएम सहित, 36 आईएएस के तबादले, देखिये पूरी लिस्ट

लोकसभा सीटों की तरह, मंत्रिमंडल और राज्यसभा मे मिले आरक्षण-केंद्रीय मंत्री, अठावले

अखिलेश यादव के एक और काम ने बढ़ाया, उत्तर प्रदेश का मान….

सूत्रों के अनुसार,  जयंती नटराजन पर यह छापे केंद्रीय मंत्री रहने के दौरान झारखंड में पर्यावरण मंजूरी देने से जुड़े हैं. जयंती पर 200 हेक्टेयर जमीन देने का मामले में नियमों को ताक पर रखने का आरोप है. इस मामले में सीबीआई को तीन शिकायत मिली थीं। इनकी जांच के बाद यह कार्रवाई की गई.

कैसे आम आदमी को मिल रही हैं हाईटेक स्वास्थ्य सुविधायें, देखिये वीडियो

अब आम आदमी को भी मिलेगी हाईटेक स्वास्थ्य सुविधायें- रीता बहुगुणा जोशी, कैबिनेट मंत्री 

पूर्व पर्यावरण मंत्री जयंती नटराजन के ठिकानें  पर सीबीआई ने छापेमारी की है.सीबीआई ने जयंती नटराजन के दिल्ली, कोलकाता, चेन्नई, रांची और उड़ीसा के सुंदरगढ़ स्थित ठिकानों पर छापेमारी की है. सीबीआई ने उनके खिलाफ आधिकारिक पद का दुरुपयोग और आपराधिक षड्यंत्र करने के आरोप में धारा 120 बी पीसी अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की है.

समाजवादी नौजवानों का दमन कर रही भाजपा सरकार – समाजवादी पार्टी

इसके अलावा सीबीआई ने इलेक्ट्रोस्टील कास्टिंग लिमिटेड और अन्य लोगों के खिलाफ भी धारा 120 बी के तहत केस दर्ज किया है. जयंती नटराजन यूपीए-2 सरकार के दौरान जुलाई 2011 से दिसंबर 2013 तक पर्यावरण मंत्री रही थीं. जयंती करीब 30 साल तक कांग्रेस में रहीं. जनवरी 2015 में उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी थी.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com