Breaking News

पोस्टर वार शुरू- मायावती के हाथ मे स्मृति ईरानी का सिर

mayawati as kaliहाथरस, बाबासाहब अंबेडकर की शोभायात्रा के दौरान एक पोस्टर में मायावती को काली मां के रूप में दिखाया गया। मायावती इसमें स्मृति ईरानी का सिर हाथ में लिए हुए हैं।मायावती के पोस्टर को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। शोभायात्रा का शुभारम्भ पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे रामजीलाल सुमन ने किया था। शोभायात्रा का इनॉगरेशन पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे रामजीलाल सुमन ने किया था।

कस्बा सादाबाद के गांव नगला केसरी से डॉ. भीमराव अंबेडकर की परंपरागत शोभायात्रा रविवार रात करीब साढ़े 8 बजे शुरू हुई थी। देर रात शोभायात्रा नदीपुल पर पहुंची। इस दौरान एसओ महेशचंद्र की नजर इस झांकी पर पड़ गई। झांकी के पोस्टर में मायावती को मां काली के रूप में दिखाया गया था। वे हाथ में स्मृति ईरानी का कटा सिर लिए हुई थीं। इसके अलावा पीएम मोदी और आरएसएस चीफ मोहन भागवत को भी गलत तरीके से पेश किया गया था। यह देखते ही हड़कंप मच गया।
सीओ नरेंद्र देव के मौके पर पहुंचने के बाद पोस्टर को हटा लिया गया।

पिछले दिनों राज्‍यसभा में रोहित वेमुला सुसाइड मामले पर स्‍मृति ईरान ने मायावती से कहा था, “ यदि आप मेरे जवाब से संतुष्ट न हों, तो आज इस सभा में कहती हूं, बसपा के एक-एक कार्यकर्ताओं और नेताओं से कहती हूं। यदि आप मेरे जवाब से संतुष्ट न हों तो मैं सिर कलम करके आपके चरणों में रख दूंगी।” इसी के जवाब में बसपा कार्यकर्ता ने ये पोस्‍टर झांकी में दिखाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *