Breaking News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29, 30 जून को गुजरात दौरे पर जाएंगे

अहमदाबाद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 और 30 जून को दो दिवसीय गुजरात दौरे पर जाएंगे जिस दौरान वह राजकोट में एक रोड शो में भाग लेने के साथ राज्य के विभिन्न हिस्सों में आयोजित कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे। यह मोदी का इस साल गुजरात का चौथा दौरा होगा, जहां इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जीतूभाई वघानी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि 29 जून को, सबसे पहले मोदी यहां के साबरमती आश्रम जाएंगे, जो अपनी स्थापना की 100वीं सालगिरह मना रहा है। आश्रम की अपनी यात्रा के दौरान मोदी श्रीमद राजचंद्र की याद में स्मारक सिक्का और एक डाक टिकट भी जारी करेंगे, जिन्हें महात्मा गांधी का आध्यात्मिक गुरु माना जाता है। इसके बाद मोदी राजकोट जाएंगे जहां वह दिव्यांग जनों को सहायक किट प्रदान करेंगे।

फिर शाम को प्रधानमंत्री आजी बांध का दौरा करेंगे। जिसके बाद मोदी शहर में एक रोड शो में भाग लेंगे। विज्ञप्ति के अनुसार, अगले दिन मोदी अरावली जिले के मोदासा शहर का दौरा करेंगे, जहां वह दो जल आपूर्ति परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे। बाद में वह अहमदाबाद पहुंचेंगे जहां के मणिनगर इलाके में वह युवाओं को संबोधित करेंगे।