प्रवासी भारतीयों ने हांगकांग में लहराया हर घर तिरंगा

हांगकांग, भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हर घर तिरंगा पहल का समर्थन करते हुए हांगकांग में प्रवासी भारतीयों ने आजादी का अमृत महोत्सव के अवसर पर ‘हर घर तिरंगा’ सामूहिक अभियान के साथ स्वतंत्रता दिवस की खुशी मनाई।

इस अवसर अपने भारत प्रेम और प्रधानमंत्री के प्रति अपने समर्थन व सम्मान को दर्शाते हुए ओएफबीजेपी हांगकांग और चीन ने गर्व के साथ ‘हर घर तिरंगा फॉर हांगकांग इंडियंस’ के माध्यम से हर घर तिरंगा में अपनी भागीदारी की घोषणा की है।

ओएफबीजेपी हांगकांग और चीन के अध्यक्ष सोहन गोयनका ने कहा “ हमारा मकसद ‘भारत को भारतीयों तक पहुंचाना’ है। हम हांगकांग में हर भारतीय तक तिरंगा वितरित कर रहे हैं। ओएफबीजेपी हांगकांग और चीन ने हर भारतीय के घरों और ऑफिस के लिए 6000 से अधिक तिरंगे वितरित किये है। हांगकांग में बसे सभी भारतियों ने खुशी-खुशी मातृभूमि की जय-जयकार कर आजादी का अमृतमहोत्सव मनाया।”

उपाध्यक्ष, राजू सबनानी, रमाकांत अग्रवाल, अजय जकोटिया, राजू शाह, कुलदीप एस. बुट्टर, सोनाली वोरा अभियान के समर्थन में आए और इन सभी की मेहनत और समर्पण के द्वारा हर घर तिरंगा अभियान हांगकांग में सफलतापूर्वक संभव हो पाया।

ओएफबीजेपी हांगकांग और चीन के महासचिव शशि भूषण ने कहा “ हमें अपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में हर घर तिरंगा पहल में भाग लेने पर बहुत गर्व है, जिन्होंने इस अभियान के साथ भारतियों को देश व विदेश में एकजुट कर दिया है। हजारों एनआरआई ने हर घर तिरंगे में भाग लिया और राष्ट्र प्रेम में अपने घर, कार्यालयों में झंडा फहराया।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com