Breaking News

प्रियंका के साथ तुलना करना सही नहीं- दीपिका पादुकोण

dipikaलॉस एंजिलिस,  हॉलीवुड की फिल्म और धारावाहिक में काम करने के साथ ही बॉलीवुड अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के बीच तुलना शुरू हो गई है लेकिन पीकू की अभिनेत्री का कहना है कि दोनों की राहें अलग होने के कारण ऐसा करना सही नहीं है। प्रियंका 34 ने वर्ष 2015 में क्वांटिको से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी उपस्थिति दिखाई जबकि 31 वर्षीय दीपिका ने हाल ही में प्रदर्शित ट्रिपल एक्स रिर्टन ऑफ केज से हॉलीवुड फिल्म में काम शुरू किया।

अमेरिका में आज यूएसए टुडे को दिए एक साक्षात्कार के दौरान दीपिका ने बाजीराव मस्तानी की अपने सह-कलाकार प्रियंका के साथ तुलना किये जाने पर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी। उन्होंने कहा इस तरह तुलना करना सही नहीं है। मैं कहना चाहूंगी कि दोनों के रास्ते अलग अलग हैं।

साथ ही प्रियंका ने फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ एक बातचीत में कहा था, दीपिका ट्रिपल एक्स… में काम कर रही है यह देखना मेरे लिए बहुत खास है और भविष्य में वह या चाहे सोनम कपूर या कई सारे अन्य कलाकार हैं अमेरिका आने चाहते हैं उन्हें लेकर मुझे उम्मीद है कि वे बेहतर शुरूआत करेंगे। हॉलीवुड के प्रतिष्ठित प्रतिभा एजेंसियों में से एक यूनाईटेड टैलेंट एजेंसी के साथ सोनम ने भी करार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *