Breaking News

प्रेमिका से मिलने गए व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

कानपुर देहात,  उत्तर प्रदेश में कानपुर देहात के रसूलाबाद इलाके में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की उसके परिजनों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी ।

अपर पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात घनश्याम चौरसिया ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कानपुर देहात इलाके में रसूलाबाद के नारखुर्द गांव निवासी 45 वर्षीय बदन सिंह के उसकी गांव की महिला से प्रेम संबंध थे। उन्होंने बताया कि रविवार देेेर रात महिला ने अपने प्रेमी बदन सिंह को अपने घर पर बुलाया था। बदन सिंह आधी रात के समय महिला से मिलने उसके घर पर पहुंच गया । उसी दौरान महिला के परिजनों ने दोनों आपत्तिजनक स्थति में पकड़ लिया और उन लोगों ने बदन सिंह को मारा पीटा और मूसल से कुचलकर उसकी हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि हत्या के बाद खुद ही महिला के परिजन पुलिस चौकी पहुंच गए और अनजान व्यक्ति के घर में घुसकर खुद को कमरे में बंद कर लेने की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोलकर देखा तो बदन सिंह रक्तरंजति शव पड़ा था। पुलिस ने महिला के परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने बदन सिंह की पीट-पीट कर हत्या करना स्वीकार कर लिया। इस सिलसिले में मामला दर्ज कर पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जबकि एक आरोपी की तलाश की जा रही है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com