Breaking News

फिल्म पद्मावती का सेट जानिए क्यो किले में बदला

deepika-mastaniमुंबई, संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का सेट किले में बदल चुका है, लेकिन सवाल ये है कि सेट पर आखरि ऐसा क्या है कि संजय उसे इतनी हिफाजत से रखना चाहते हैं। पद्मावती का सेट मुंबई फिल्मसिटी स्टूडियो में लगाया गया है। खबरें हैं कि भंसाली ने सेट की सुरक्षा बढ़ा दी है और ऐसा इंतजाम किया है कि परिंदा भी पर ना मार सके। दरअसल, संजय लीला भंसाली पद्मावती में शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण के लुक्स को छिपाकर रखना चाहते हैं।

वो चाहते हैं कि इस महत्वांकांक्षी फिल्म के फर्स्ट लुक से पहले दीपिका और शाहिद का लुक और गेटअप लीक ना हो। इसे छिपाने के लिए हर संभव इंतजाम किए जा रहे हैं। फिल्म से जुड़े क्रू मेंबर्स पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है। उनके बैग और दूसरे सामानों की तलाशी ली जाती है, ताकि कैमरा या मोबाइल सेट तक ना पहुंच सके।

सेट पर मौजूद सूत्रों का कहना है- संजय ने सेट पर सुरक्षा बढ़ा दी है, कैमरा या कैमरा फोन सेट के अंदर ले जाने की इजाजत नहीं है। संजय राजा रतन सिंह और पद्मावती के लुक्स को अलग अंदाज में पेश करना चाहते हैं। उनके लुक्स बेहद शानदार हैं। इसीलिए सेट पर इनके लुक्स को छिपाकर रखा जा रहा है। फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के रोल में हैं, जो पद्मावती की खूबसूरती के पीछे दीवाना होता है और हर हाल में उसे हासिल करना चाहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *