Breaking News

फीफा अंडर-17 विश्व कप के वाणिज्यिक साझेदारों के लिए कार्यशाला

नई दिल्ली,  फुटबाल की विश्व नियामक संस्था फीफा और इस साल होने वाले अंडर-17 फुटबाल विश्व कप की स्थानीय आयोजन समिति  ने  टूर्नामेंट के वाणिज्यिक साझेदारों के लिए यहां एक कार्यशाला आयोजित की। एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, फीफा और एलओसी के विपणन विभाग के प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने इस कार्यशाला का संचालन किया।

फीफा के प्रतिनिधिमंडल ने एलओसी के सदस्यों के साथ अंडर-17 विश्व कप टूर्नामेंट के सभी छह आयोजन स्थलों का दौरा किया है। फीफा और एलओसी ने इस कार्यशाला में टूर्नामेंट के लिए विपणन से संबंधित कार्यक्रम, प्रचार योजना और वाणिज्यिक रणनीति के बारे में जानकारी दी। इस कार्यशाला में फीफा के साझेदार एडिडास, कोकाकोला, ह्यूंडेई, नेशनल सपोरटर्स, बैंक ऑफ बड़ौदा और हीरो मोटरकोर्प के सदस्यों ने हिस्सा लिया।

यह कार्यशाला टूर्नामेंट के प्रचार के लिए प्रायोजकों की अहम भूमिका पर प्रकाश डालने के लिए एक अवसर की तरह थी। इसके साथ ही इसमें पर्यटकों को ध्यान में रखकर आयोजन स्थलों के प्रचार से संबंधित मामले के बारे में चर्चा की गई। एलओसी के टूर्नामेंट निदेशक जेवियर सेप्पी ने कहा, इस टूर्नामेंट के आयोजन में केवल छह माह का समय रह गया है। इसलिए, सभी वाणिज्यिक साझेदारों को एक मंच पर लाना जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *