फ्लोई लोअर वेयर से दिखता है आपका स्टाइल स्टेटमेंट

तकल्लुफी, आजाद खयाली और बिंदासपन। आज की लडकियों के ये पंसदीदा शगल इन दिनों उनके पहनावे में भी नजर आ रहे हैं। फिटेड जींस और पेंसिल स्कर्ट की जगह उन्हें ढीलेढाले पलाजो, फ्लेयर्ड स्कर्ट और पजामा लुभा रहे हैं। फैशन डिजाइनर्स की मानें तो फ्लोई लोअर वेयर्स की लोकप्रियता साल 2013 का बडा ट्रेंड है।

फैशन का यू-टर्न:- फैशन डिजाइनर्स के अनुसार फ्लोई लोअर वेयर्स का ट्रेंड करीब एक दशक बाद लौटा है। ये परिधान आपके लुक में बोहमियन टच ऐड करते हैं। चाहे फॉर्मल वेयर हों, पार्टी वेयर हों, या कैजुअल वेयर, फ्लोई लोअर वेयर परिधान हर श्रेणी में जगह बना रहे हैं। वहीं दूसरी ओर फिटेड और स्ट्रक्चर्ड लोअर वेयर चलन से बाहर हैं। फ्लोई लोअर वेयर्स की एक बडी खासियत यह है कि ये हर कद काठी की लडकियों पर अच्छे लगते हैं।

अपर वेयर चुनें, ध्यान से:- फ्लोई लोअर वेयर को आप प्रभावी ढंग से तभी फ्लॉन्ट कर सकती हैं जब आप उसके साथ उचित अपर वेयर को कंबाइन करें। जहां पलाजो के साथ फिटेड शर्ट और बॉडीहगिंग टॉप अच्छे लगते हैं, वहीं असिमिट्रिकल स्कर्ट के साथ फिटेड टैंक टॉप बेहद खूबसूरत लगते हैं। इसी तरह फ्लेयर्ड स्कर्ट के साथ स्ट्रक्चर्ड जैकेट बेहद स्मार्ट लुक देती है। इन दिनों लॉन्ग कुर्ते के साथ लूज पजामा ट्राउजर पहनने का चलन भी बढ रहा है।

जैसा मौका, वैसी टीमिंग:- फ्लेयर्ड लोअर वेयर्स हर अवसर के हिसाब से परफेक्ट च्वाइस साबित हो सकते हैं, बशर्ते आपका कलर, प्रिंट और सिलुएट का सिलेक्शन मुफीद हो। जैसे, ऑफिस में किसी सॉलिड कलर के पलाजो के साथ आप कंट्रास्ट कलर की फॉर्मल शर्ट को टीम कर सकती हैं।

इंडिगो-ऑलिव, इंडिगो-व्हाइट और फॉरेस्ट ब्राउन-व्हाइट जैसे कॉम्बिनेशंस ऑफिस के लिए एकदम परफेक्ट रहेंगे। वहीं अगर आप पिकनिक पर जा रही हैं तो कलरफुल फ्लोई स्कर्ट के साथ शार्ट टाप पहनें। किसी कॉकटेल पार्टी में मेटैलिक टॉप के साथ ब्राइट कलर का पलाजो कैरी करें। शॉपिंग लुक में कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो असिमिट्रिकल स्कर्ट के साथ वेस्ट लेंथ टॉप पहनना उचित रहेगा।

कंफर्ट फैक्टर बनाता है इसे हिट:- फ्लोई लोअर वेयर्स को लडकियां इतना इसलिए पसंद कर रही हैं क्योंकि ये दिखने में जितने स्टाइलिश होते हैं, पहनने में उतने ही कंफर्टेबल होते हैं। यही वजह है कि नौकरीपेशा लडकियां इन्हें अॅाफिस में भी पहन रही हैं। क्योंकि वे ऑफिस में बंधा-बंधा और कॉन्शियस नहीं महसूस करना चाहती हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com