Breaking News

बड़े पर्दे पर फ़िर दिखेगा अनिल कपूर-माधुरी दीक्षित …

 

मुंबई, 90 के दशक में सुपर हिट रही अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी एक बार फिर परदे पर लौटने को तैयार हैं। जानकारी मिली है कि निर्माता-निर्देशक इंद्र कुमार ने धमाल की तीसरी कड़ी में संजय दत्त की जगह अनिल कपूर को कास्ट किया और अब अनिल कपूर के साथ माधुरी की जोड़ी को वापस लाने का फैसला हुआ है। इंद्र कुमार ने फिल्म बेटा में इस जोड़ी के साथ काम किया था।

माधुरी ने इंद्र कुमार के साथ फिल्म ‘राजा’ में भी काम किया था, जो 22 साल पहले बनी थी। इंद्र कुमार और माधुरी की जोड़ी ने दिल, राजा और बेटा फिल्मों में काम किया। धमाल की तीसरी कड़ी की शूटिंग दिसंबर से शुरु होने जा रही है। धमाल की पहली दो कड़ियों में संजय दत्त ने काम किया था, लेकिन तीसरी कड़ी के कटेंट को एडल्ट बताकर संजय ने इसमें काम किया था।

अनिल कपूर इससे पहले सुभाष घई की त्रिमूर्ति में भी संजय दत्त की जगह काम कर चुके हैं। अनिल कपूर इस वक्त राकेश मेहरा की फिल्म फन्ने खां में काम कर रहे हैं, जिसमें वे 17 साल के बाद ऐश्वर्या राय के साथ काम कर रहे हैं। ओलंपिक पदक विजेता अभिनव बिंद्रा की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म में वे अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ और शैली चोपड़ा की फिल्म एक लड़की को देखा तो.. में बेटी सोनम कपूर के साथ पहली बार काम करने जा रहे हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com