Breaking News

बढ़ते विरोध के बीच ‘पद्मावती’ के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज टाली

मुबंई, एक दिसंबर को भारत बंद नहीं होगा. फिल्म पद्मावती के रिलीज होने के विरोध में विभिन्न संगठनों की ओर से एक दिसंबर को प्रस्तावित भारत बंद फिलहाल स्थगित कर दिया गया है.

श्रीराजपूत करणी सेना समेत विभिन्न राजपूत संगठनों ने पद्मावती फिल्म के खिलाफ एक दिसंबर को भारत बंद का ऐलान किया था. इन संस्थाओं का आरोप है कि इस फिल्म में रानी पद्मावती को लेकर आपत्तिजनक तथ्य बताए.

आज राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने केंद्र सरकार से कहा कि फिल्म को तब तक रिलीज ना किया जाए जब तक उसमें कुछ जरूरी बदलाव ना किए गए हों. इसके बाद वायकॉम18 ने फिल्म की रिलीज डेट के बारे में एक स्टेटमेंट जारी किया है. इस स्टेटमेंट में कहा गया है कि फिल्म की रिलीज डेट को रिवाइज किया जाएगा.

फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर लगातार बढ़ रहे विवादों के बीच अब फिल्म की निर्माता कंपनी वायकॉम18 ने फिल्म की रिलीज डेट टाल दी है. यह फैसला निर्माता कंपनी ने अपनी मर्जी से लिया है.  दो दिन पहले ही सेंसर बोर्ड ने कुछ तकनीकी कारणों से फिल्म को लौटा दिया था. साथ ही इस बात पर नाराजगी जाहिर की थी कि फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली ने सेंसर बोर्ड से फिल्म के पास हुए बगैर ही कुछ चुनिंदा लोगों को फिल्म दिखा दी है.

‘वायाकॉम 18 मोशन पिक्चर्स, ने अपनी मर्जी से फिल्म ‘पद्मावती’ को 1 दिसंबर को रिलीज करने से रोक दिया है. संजय लीला भंसाली जैसे बेहतरीन डायरेक्टर के साथ मिलकर बनाई गई यह खूबसूरत फिल्म सिनेमा का एक मास्टरपीस है, जो राजपूतों के इतिहास और शौर्यगाथा को पर्दे पर दिखाती है. जब यह फिल्म पूरे विश्व के सामने दिखाई जाएगी तो हर भारतीय नागरिक का सीना गर्व से भर उठेगा.

हम कानून पर भरोसा रखने वाले जिम्मेदार लोग हैं. साथ ही हम भारत के संविधान का सम्मान करते हैं. हम सीबीएफसी के हर फैसले का आदर करते हैं. हमने हमेशा से ही अपनी सभ्यता और संस्कृति को आगे बढ़ने के लिए डेडिकेशन से काम किया है. हमें भरोसा है कि हमारी फिल्म को जल्द ही रिलीज करने की परमिशन मिलेगी. उसके बाद ही हम फिल्म रिलीज की डेट बता पाएंगे.’

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com