Breaking News

बल्लेबाजों से गेंदबाजी में योगदान की उम्मीद : हार्दिक पांड्या

माउंट मौंगानुई,  भारतीय कप्तान हार्दिक पांड्या ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच के बाद रविवार को कहा कि उन्हें बल्लेबाजों से उम्मीद है कि वे गेंदबाजी में भी अपना योगदान देंगे।

पांड्या ने कहा, “गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। हमें आक्रामक मानसिकता से खेलने की जरूरत थी। इसका मतलब हर गेंद पर विकेट लेना नहीं होता, लेकिन गेंदबाजी में आक्रामकता दिखाना जरूरी है। मैदान काफी गीला था, इसलिये गेंदबाजों को इसका श्रेय जाना चाहिये। मैंने काफी गेंदबाजी की है इसलिये मैं आगे बढ़ते हुए गेंदबाजी में ज्यादा विकल्प देखना चाहता हूं। यह हमेशा हमारे हित में काम नहीं करेगा लेकिन मैं और बल्लेबाजों को गेंद से योगदान देते हुए देखना चाहता हूं।”

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड को 192 रन का लक्ष्य दिया, जिसके जवाब में न्यूजीलैंड 126 रन पर ऑलआउट हो गयी। इस 65 रन की जीत में हरफनमौला दीपक हुड्डा ने अहम भूमिका निभाते हुए 2.5 ओवरों में 10 रन देकर चार विकेट चटकाये।

पांड्या ने कहा, “मुझे उनसे (गेंदबाजों) पेशेवर होने की उम्मीद है, जो वे हैं भी। हम टीम में ऐसा माहौल बनाना चाहते हैं जहां वे सब खुश महसूस करें। मैंने इस टीम में कई बार देखा है कि खिलाड़ी एक दूसरे की सफलता पर खुश होते हैं, और यह जरूरी है। मुझे नहीं पता कि अगले मैच से पहले टीम में क्या बदलाव होंगे। मैं टीम में हर खिलाड़ी को मौका देना चाहूंगा लेकिन शृंखला में सिर्फ एक ही मैच बचा है तो यह थोड़ा मुश्किल है।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com