Breaking News

बसपा ने की, सहारनपुर मे पीड़ित परिवारों को पांच-पांच लाख  मुआवजा देने की मांग

लखनऊ,   बहुजन समाज पार्टी ने, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सहारनपुर मे पीड़ित परिवारों को पांच-पांच लाख  मुआवजा देने की मांग की है। बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

सहारनपुर मे हिंसा को रोकने के लिये, इंटरनेट सेवा और सोशल मीडिया पर लगी रोक

सहारनपुर हिंसा, सरकार के पक्षपात का परिणाम, संघर्ष के लिए तैयार रहें कार्यकर्ता-मायावती 

बसपा सुप्रीमो मायावती के सहारनपुर से लौटने के बाद,  पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव के नेतृत्व में चार सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल  जिसमें विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष लालजी वर्मा, बसपा के प्रदेश अध्यक्ष राम अचल राजभर व पूर्व मंत्री इंद्रजीत सरोज शामिल थे,  ने  एनेक्सी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

जातीय दंगे संभाल पाने मे नाकाम रहे, सहारनपुर के डीएम और एसएसपी सस्पेंड

सहारनपुर की स्थिति संभालने भेजे गये, नये डीएम और एसएसपी

 बसपा नेताओं ने सीएम से सहारनपुर हिंसा को लेकर सख्त कदम उठाने, पीड़ित परिवारों को पांच-पांच लाख रुपये मुआवजा देने की मांग की है।  वहीं, हमले में हुए घायलों को एक-एक लाख रुपये मुआवजा देने की मांग की। साथ ही उनकी सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त करने की भी मांग की गई।

सहारनपुर-दंगाईयों से घिरे अम्बेदकर महासभा के अध्यक्ष, जानिये कैसे बचे ?

सहारनपुर-अम्बेडकर महासभा अध्यक्ष ने, मायावती की आर्थिक मदद को बताया अपर्याप्त

चार सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को बताया कि मायावती के सहारनपुर यात्रा के लिए वहां के डीएम व एसएसपी से शब्बीरपुर गांव के पास हेलीपैड बनाने की अनुमति देने की मांग की थी। पर, इन अधिकारियों ने यह कहकर इजाजत देने से इन्कार कर दिया कि इसके लिए मुख्यमंत्री से अनुमति लेनी पड़ेगी। इसके बाद मायावती को सड़क मार्ग से वहां जाना पड़ा, लेकिन उनकी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम नहीं किए गए।

नेपाल के प्रधानमंत्री, पुष्प कमल दहल प्रचंड का इस्तीफा, जानिये कौन होगा, अगला पीएम ?

लालू यादव की बेटी और दामाद को, इंकम टैक्स विभाग ने, पूछताछ के लिये बुलाया

उन्होंने बताया कि मायावती वहां बिगड़े माहौल को सुधारने व भाईचारा बनाने की अपील करने गई थीं, लेकिन जिला प्रशासन ने माहौल सुधारने के बजाय बिगाड़ने की योजना बना रखी थी। जिससे मायावती के लौटने के बाद हिंसा भड़की। इससे दलित परिवारों में असुरक्षा का माहौल है। बसपा नेताओं ने  स्थिति को सामान्य बनाने के लिए तेजी से कदम उठाने और जानमाल का नुकसान पहुंचाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

सपा सरकार मे आरोप लगाते थे, हर जगह यादव अफसर, अब क्या हो रहा है ?- अखिलेश यादव

आम आदमी पार्टी और कांग्रेस की हुई जीत, बीजेपी का पत्ता साफ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वहां सौहार्द कायम करने के लिए सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं, दोषी बख्शे नहीं जाएंगे। इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री की सुरक्षा को लेकर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया।
लखनऊ मे, एसडीएम ज्योत्सना यादव पर हमला, तीन गिरफ्तार