Breaking News

बसपा ने घाेषित किया अपना लोकसभा प्रत्‍याशी

ग्रेटर नोएडा ,बहुजन समाज पार्टी ने पश्चिम उत्तर प्रदेश में अभी से लोकसभा चुनावों के प्रत्याशियों की घोषणा करनी शुरू कर दी है. पार्टी ने चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के निर्देश पर लोकसभा का प्रत्याशी घोषित किया गया है.

सपा के इस वरिष्ठ नेता ने पार्टी को कहा अलविदा…

सपा के इस वरिष्ठ नेता ने पार्टी को कहा अलविदा…

 हार्दिक पटेल ने किया बड़ा खुलासा

 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए बीएसपी ने गौतमबुद्ध नगर से बिगुल फूंक दिया है. यहां एक कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान पार्टी के वेस्ट यूपी प्रभारी समसुद्दीन राइन ने कांग्रेस छोड़कर आए वीरेंद्र डाढ़ा को गौतमबुद्ध नगर लोकसभा सीट का प्रत्याशी घोषित कर दिया. वीरेंद्र के भाई नरेंद्र भाटी को बीएसपी पहले ही दादरी विधानसभा का प्रभारी  घोषित कर चुकी है. इसके साथ ही सपा, कांग्रेस और बीजेपी छोड़कर आए 35 से अधिक नेता अपने समर्थकों के साथ बीएसपी में शामिल हो गए.

आचार संहिता उल्लंघन मामले में, चुनाव आयोग ने राहुल गांधी के खिलाफ नोटिस लिया वापस

राहुल गांधी की कांग्रेस अध्यक्ष के रूप मे शानदार ओपनिंग, कांग्रेस को मिला जबर्दस्त बहुमत

यूपी की सिकन्दरा सीट पर हो रहे उपचुनाव में, भाजपा और सपा में सीधी टक्कर

 उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं. बड़ी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने वीरेंद्र डाढ़ा को बधाई दी. सभा में समसुद्दीन राइन ने कहा देश व प्रदेश में झूठे वादे करने वाले लोगों की सरकार चल रही है. बसपा सरकार में प्रदेश में अमन-चैन व्याप्त था. सपा की सरकार में प्रदेश में गुंडाराज व भाजपा सरकार में दंगा राज चलता है. आरोप लगाया कि ईवीएम मशीन के सहारे भाजपा सरकार बना रही है.

हार्दिक ने फिर लगाया हैकिंग का आरोप, कहा- एटीएम हेक हो सकते है तो इवीएम क्यूँ नहीं !

न्याय सरल, सस्ता और त्वरित हो ऐसी व्यवस्था होनी चाहिए- राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

ईवीएम के सहारे मेयर के चुनाव में भाजपा ने 80 फीसद सीटों पर जीत दर्ज की। नगर पंचायत व नगर पालिका चुनाव में बैलेट से चुनाव हुए जिसमें भाजपा को मुंह की खानी पड़ी. प्रत्याशी बनाए जाने पर वीरेंद्र डाढ़ा ने बसपा सुप्रीमो मायावती का आभार जताते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में जीत के रूप में उन्हें उपहार दिया जाएगा. इस अवसर पर दूसरे दलों से आए कार्यकर्ताओं ने भी बसपा की सदस्यता ली.

कांशीराम की जयंती पर मायावती करेंगी विशाल रैली, तैयारियां शुरू

आईएएस – आईपीएस के बीच हुआ क्रिकेट मैच, पतियों को चियर करने पहुंची पत्नियां

नवनिर्वाचित पार्षदों और अध्यक्षों को अखिलेश यादव ने बताया, समाजवादी पार्टी की बुनियाद