Breaking News

बसपा में फिर बगावत- रोमी साहनी का आरोप मेरा टिकट 4 करोड़ में बेचा

bsp romi sahny brijesh vermaलखनऊ, यूपी विधानसभा चुनाव से पहले मायावती की बहुजन समाज पार्टी को एक और तगड़ा झटका लगा है। पार्टी के दो विधायकों ने पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने का ऐलान किया है। रोमी साहनी का आरोप है कि उनका टिकट काटकर एक व्‍यापारी को 4 करोड़ में दिया गया।
 बीएसपी के  दोनों विधायकों- रोमी साहनी और ब्रजेश वर्मा- ने मायावती पर सीधा आरोप लगाते हुए कहा है कि उनसे पैसे मांगे गए। रोमी साहनी पलिया सीट से विधायक हैं और ब्रजेश वर्मा बिलग्राम से विधायक हैं।
प्रेस कॉन्फ्रेंस करके रोमी साहनी ने कहा कि मुझसे पांच और ब्रजेश से चार करोड़ रुपए मांगे गए। उन्होंने कहा कि एक टिकट के लिए 10 करोड़ रुपए तक मांगे जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मायावती के घर पर हमसे पैसे मांगे गए हैं।
इस पर पलटवार करते हुए बसपा नेता ब्रजेश पाठक ने कहा कि लिखित माफी मांगने पर दोनों की वापसी हुई थी। माफी देते वक्‍त ही कहा गया था कि टिकट नहीं दिया जाएगा। दोनों विधायकों ने सुधरने का मौका मांगा था, लेकिन अब वे टिकट न मिलने से बौखला गए हैं। बसपा ने दोनों विधायकों को कुछ ही देर बाद निलंबित कर दिया।दोनों विधायकों ने पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल होने का ऐलान किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *