Breaking News

बहुजन समाज पार्टी की टांग भारतीय जनता पार्टी से जुड़ी है-डिम्पल यादव

dimple2_1486637833औरैया, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सांसद पत्नी श्रीमती डिम्पल यादव ने कहा है कि हमारी सरकार ने काम किया है और हमारा नाम हो रहा है लेकिन विरोधी बदनाम करने पर तुले हैं। डिम्पल ने आज औरैया जिले के विधूना में आयोजित चुनावी सभा में कहा कि जनता के समर्थन के चलते हमें साइकिल मिली है। कांग्रेस के हाथ के साथ से साइकिल की रफ्तार और तेज होगी। उन्होंने कहा कि गठबंधन की आलोचना करने वाले अपने रक्षाबंधन की बात नहीं करते हैं। कहते हैं तीन टांग की दौड़ चल रही है लेकिन मैं कहना चाहती हूं कि बहुजन समाज पार्टी  की टांग भारतीय जनता पार्टी से जुड़ी है।
उन्होंने कहा कि जो लोग हमारे काम पूछते हैं वे अपने काम भी गिनाएं। हमने घोषणापत्र को जमीन पर उतारा है। उन्होंने अपील की कि पीएम लखनऊ की मेट्रो पर बैठना चहते हैं तो उनकी इच्छा पूरी करने के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश जी को जिताएं।
श्रीमती यादव ने कहा कि हमने छात्राओं को लैपटाप बांटे हैं। अब हम सबको स्मार्टफोन भी देंगेए ताकि आप सरकार से जुड़ सकें और योजनाओं की उन तक जानकारी पहुंचे। आगरा.लखनऊ एक्सप्रेस.वे के पास मंडियां बनाई जाएंगीए ताकि किसानों को फायदा हो। एक सरकार ऐसी थी जिसने हाथी खड़े किये हैं तो दूसरी सरकार ने लोगों को लाइन में खड़ा करने का काम किया । लोकसभा चुनाव में 15 लाख अकाउंट में देने की बात करने वालों ने 15 हजार तक भी नहीं दिये। हमने 55 लाख महिलाओं को पेंशन से जोड़ा है। आने वाले समय में एक करोड़ महिलाओं को पेंशन से जोड़ा जाएगा।
उन्होंने कहा कि हमारी सरकार लोगों के लिए काम करती है। हम हर गरीब महिलाओं को प्रेशर कुकर देंगे। दसवीं से 12वीं कक्षा की छात्राओं को साइकिल देंगे। गरीब स्कूली बच्चों को एक किलो घी और मिल्क पाउडर देंगे। किसान बीमा को पांच लाख से बढ़ाकर सात लाख रूपए करेंगे।
श्रीमती यादव ने कहा कि महिलाओं को 33 फीसदी आरक्षण देंगे और साथ ही नौकरियों में महिलाओं की उम्र सीमा खत्म करेंगे। इसके अलावा गंभीर बीमारियों का इलाज मुफ्त करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *