Breaking News

बार्सिलोना हमले पर स्पेनिश खेल जगत ने जताया शोक

 

बार्सिलोना, स्पेन फुटबाल जगत के खिलाड़ियों और खेल संस्थानों ने बार्सिलोना में हुए आतंकवादी हमले की निंदा की और सभी ने पीड़ितों और उनके परिजनों के प्रति एकजुटता जाहिर की।  लास रैम्बलास में गुरुवार को एक वाहन द्वारा लोगों को रौंदे जाने की घटना में 13 लोगों की मौत हो गई और 100 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

पुलिस ने स्पष्ट किया कि यह एक आतंकी हमला था। फुटबाल क्लब बार्सिलोना ने ट्वीट करके कहा, हमारे शहर में हुए इस हमले से हम बेहद दुखी है। हमले में घायल हुए पीड़तों और उनके परिजनों के प्रति हमारी गहरी संवेदना है। बार्सिलोना के चिर-प्रतिद्वंदी रियल मेड्रिड ने भी इसी प्रकार का बयान जारी किया है। क्लब के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रानाल्डो ने ट्वीट के माध्यम से अपना दुख जाहिर किया। बार्सिलोना के डिफेंडर जेरार्ड पिक ने कहा, हमे अभी आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होने की आवश्यकता है।

टेनिस के महान खिलाड़ी राफेल नडाल ने कहा कि वह हमले से स्तब्ध है। वह पीड़ितों और उनके परिवार की सहायता करने के लिए भी तैयार हैं। महिला टेनिस खिलाड़ी गार्बिने मुगुरुजा ने कहा, आज मैं बार्सिलोना को अपने दिल के बेहद करीब महसूस कर रही हूं। पीड़ितों और उनके परिजनों की किसी भी प्रकार की सहायता के लिए मै तैयार हूं। स्पेनिस क्लब विलारियल ने गुरूवार को अपने नए खिलाड़ी और कोलंबियाई स्ट्राइकर कार्लोस बाका के स्वागत के लिए आयोजित होने वाले उत्सव को भी स्थगित कर दिया।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com