Breaking News

बाहुबली-2 का पोस्टर रिलीज, फिल्म से होगा खुलासा कि बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा?

bahubali2_1024_1485413399_749x421नई दिल्ली, फिल्म बाहुबली 2 का नया पोस्टर जारी हुआ है. इस पोस्टर में फिल्म के हीरो ‘प्रभास’ और हीरोइन ‘अनुष्का’ तीन-तीन तीर एक साथ चलाते दिख रहे है. फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह पोस्टर जारी किया है जिसमें अनुष्का शेट्टी और प्रभाष तीर से निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं. फिल्म में अनुष्का देवसेना के युवा वर्जन में और प्रभाष अमरेंद्र बाहुबली की भूमिका में नजर आएंगे. बाहुबली के प्रशंसक दो सालों से इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ताकि उन्हें पता चल सके कि ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?’ जुलाई 2015 को रिलीज हुई ‘बाहुबली’ अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म है.

फिल्म के पहले पार्ट में हमनें देखा कि एक अनाथ बच्चे शिवा को एक स्थानीय आदिवासी दंपत्ति गोद लेती है और उसकी परवरिश करती है. जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है पता चलता है कि शिवा अमरेंद्र बाहुबली का बेटा महेंद्र बाहुबली है. फिल्म में राणा दग्गुबाती ने माहिष्मती साम्राज्य के राजा भल्लालदेव की भूमिका निभाई है और कटप्पा माहिष्मति साम्राज्य भरोसेमंद सिपाही है. पहली फिल्म के अनुसार माहिष्मति के दुश्मनों को हराने के बाद अमरेंद्र बाहुबली माहिष्मति के राजा बनते हैं, लेकिन बाद में कटप्पा के हाथों अमरेंद्र की मौत हो जाती है और भल्लालदेव देवसेना को बंदी बना लेता है.फिल्म के दूसरे पार्ट में देवसेना और अमरेंद्र बाहुबली की प्रेम कहानी दिखाए जाएगी. ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए राजामौली ने लिखा, ”बाहुबली 2′ के सबसे कलात्मक दृश्यों में से एक.’

राणा दग्गुबाती फिल्म में भल्लाल देव के युवा अवतार में नजर आएंगे, उनका लुक उनके जन्मदिन के मौके पर जारी किया गया था. राणा दग्गुबाती के साथ प्रभाष, अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णन और सत्यराज अपने पुराने किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म के बारे में बात करते हुए राजामौलनी ने पीटीआई को बताया, ‘दूसरा पार्ट बनाना पहले की तुलना में अधिक आसान था. पहले पार्ट के लिए हम कॉन्फिडेंट थे लेकिन हमें पता नहीं था कि दर्शक इसे स्वीकार करेंगे या नहीं.’ फिल्म 28 अप्रैल को तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में एक साथ रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *