Breaking News

बाहुबली-2, ने हिंदी वर्जन में कमाए 500 करोड़, बॉक्स ऑफिस का तोड़ा रिकॉर्ड

मुंबई,  उम्मीदों के मुताबिक, बाहुबली 2 के हिन्दी वर्जन ने 500 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया। इस तरह से बाहुबली के साथ हिन्दी सिनेमा के इतिहास में 500 करोड़ के क्लब की शुरुआत हो गई है और बाहुबली 2 की कामयाबी में एक और नया रिकॉर्ड जुड़ गया है। फिल्म के हिन्दी वर्जन की कमाई 504 करोड़ हो चुकी है।

चूंकि बाहुबली 2 मूल रूप से तेलुगू फिल्म है, जिसको हिन्दी में डब करके रिलीज किया गया है इसलिए मूल रूप से हिन्दी में बनी सर्वाधिक कारोबार करने वाली फिल्म में अब भी आमिर खान की दंगल का नाम है, जिसकी सिर्फ हिन्दी में ही कमाई 387.38 करोड़ है, जबकि 340.8 करोड़ की कमाई के साथ आमिर खान की ही पीके इस लिस्ट में नंबर दो पर है। 320.34 के कारोबार के साथ इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर सलमान खान की बजरंगी भाईजान का नाम है।

कुल कमाई के मामले में बाहुबली 2 और दंगल के बीच करीबी मुकाबला चल रहा है। चीन में 1012 करोड़ की कमाई के साथ दंगल की कुल कमाई 1800 करोड़ के आसपास पहुंच चुकी है, जबकि बाहुबली 2 की अब तक कुल कमाई 1789 करोड़ है। अब इन दोनों फिल्मों के ही 2000 करोड़ के आंकड़े तक पहुंचने को लेकर फिल्मी कारोबार के जानकारों में भी बहस हो रही है। ज्यादातर जानकारों का मानना है कि दोनों ही फिल्में इस जादुई आंकड़े को टच कर सकती है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com