बिंदास लुक में दिखीं सैफ अली खान की बेटी सारा

मुंबई, बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान का कहना है कि वह आउडसाइडर की तरह ऑडिशन दे सकती है। सैफ अली खान और अमृता सिंह की पुत्री सारा अली खान ने पिछले साल प्रदर्शित फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

इसके बाद सारा ने रणवीर सिंह के ऑपोजिट रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ में काम किया था और यह फिल्म भी सुपरहिट रही थी। हालांकि सारा अली खान एक लोकप्रिय स्टारकिड हैं लेकिन उनका कहना है कि वह आम व्यक्ति की तरह भी ऑडिशन दे सकती हैं।

सारा से पूछा गया कि क्या वह किसी आउटसाइडर की तरह ऑडिशन देने के लिए तैयार होंगी? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि मैं एक आउटसाइडर की तरह ऑडिशन जरूर दूंगी क्योंकि किसी भी फिल्ममेकर को यह पता होना चाहिए कि कोई एक्टर किसी किरदार के लिए फिट है भी या नहीं और अगर आप किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहते हैं तो आपको यह सब करना भी चाहिए।”

सारा ने कहा कि इस सब में स्क्रीन टेस्ट और ऑडिशन भी शामिल है और यह सब बिना किसी पैसे और नखरे के किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा, इसलिए हां, मैं भी किसी अन्य व्यक्ति की तरह ऑडिशन जरूर दूंगी। सारा इस समय वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में काम कर रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं।