Breaking News

बिग बाॅस: प्रियंका कप्तान बनी, ओमजी ने लिया बानी से पंगा-सलमान का फूटा गुस्सा

bigg-boss-10-day-55-salman-khan-lashes-out-at-swami-calls-bani-a-walkout-queenमुंबई,  बिग बॉस शो में 54 वे दिन बीबी टैक्सी टास्क के अंदर सबसे ज्यादा पॉइंट्स लेन वाले गौरव और प्रियंका के बीच कैप्टेंसी का टास्क होता है। पहले तो बिग बॉस जेल की सजा काट रहे लोपा मुद्रा और ओमजी को जेल से बाहर निकालने का आदेश देते हैं। जेल से निकलकर ओमजी, गौरव से अपनी बातों के लिए माफी मांगते हैं। बाद बिग बॉस घरवालों से कैप्टन के दूसरे दावेदार का नाम पूछते हैं। गौरव और प्रियंका के बीच कैप्टनन्सी को लेकर टास्क दिया जाता है। यहां दोनों दावेदार अपने लिए चार-चार सपोर्टर डिसाईड करते हैं। टास्क के दौरान बानी बीच में ही प्रियंका को ये कहकर सपोर्ट करना छोड़ देती हैं कि उनके कंधे में दर्द है।

प्रियंका ये देखकर कर रोने लगती हैं। मनवीर कहते है कि वो क्या यहां रोने आई हैं। प्रियंका अपने सपोर्टर से उसे जितने के लिए रिक्वेस्ट करती है। लेकिन बीच में ही गौरव और प्रियंका के सपोर्टर के बीच लड़ाई हो जाती है। ओमजी यहां गुस्से में बानी को कहते है कि उनकी मां मर जाएंगी। इस बात पर बानी काफी अग्रेसिव हो जाती है और ओमजी को भला बुरा कहती हैं। फाईनली प्रियंका कैप्टंसी का मुकाबला जीतकर कैप्टन बन जाती हैं। सभी उन्हें मुबारकबाद देते हैं। शो के लास्ट में बिग बॉस हाउस से ब्रेकिंग आती है, जिसमें सलमान स्वामी ओमजी की जबरजस्त क्लास लेते नजर आते हैं।

सलमान, स्वामी से बहुत ही नाराज होते है। गुस्से में सलमान ने स्वामी जी की इमेज पर सवाल उठा दिया। उन्होंने बाबा को बानी की मां के लिए मर जाओ जैसी आपत्तिजनक बात के लिए जमकर लताड़ लगाई और कहा तुम बाबा कहलाने लायक नहीं हो। स्वामी कहते हैं कि उन्होंने गलती की है तो माफी भी मांगते हैं। इसके बाद सलमान बाबा को टैक्सी टास्क के दौरान किचिन में टॉयलेट करने को लेकर फटकार लगाते हैं। लेकिन स्वामी इस हरकत पर पर्दा डालते हुए बहाना बनाते है कि उन्हें गौरव ने ऐसा करने के लिए चैलेंज किया था, इसके बाद सलमान कहते हैं कि अगर इतनी ताकत है तो मनवीर को चाकू मार दोगे। इसके बाद बिग बॉस के घर में मूवी वजह तुम हो की स्टार कास्ट के आने से माहौल मोजे मस्ती का बन जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com