Breaking News

बिना जिम माधवन ने ऐसे घटाया अपना वजन

r-madhavanमुंबई,  बॉलीवुड अभिनेता आर. माधवन ने बहुत सेलेक्टिव फिल्मों में काम किया हैं वही आर. माधवन ने 3 इडियट्स, तनु वेड्स मनु सीरीज में अपनी बेहतर भूमिका निभाकर लोगों की वाहवाही बटोरी थी। अब आर. माधवन अपनी तमिल फिल्म विक्रम वेदा की तैयारी में जुटे हैं। आर. माधवन इस फिल्म के लिए अपना वजन घटा रहे हैं।

आर. माधवन के वजन घटाने के पीछे एक खास वजह यह भी हैं की आर. माधवन वजन किसी ट्रेनर या फिर जिम जाकर नहीं कर रहे हैं बल्कि आर. माधवन ने अपनी डाइट में बदलाव कर उसे सख्ती से फॉलो कर अपना वजन घटाना शुरू किया हैं। पुष्कर-गायित्री द्वारा निर्देशित फिल्म विक्रम वेदा में आर. माधवन विक्रम वेदा में माधवन को पुलिस विभाग के एक एन्काउंटर स्पेशलिस्ट की भूमिका में देखा जाएगा।

वही यह फिल्म एक रोमांचक फिल्म है, जिसमें विजय सेतुपाथी, काथिर, जॉन विजय और अन्य कलाकार भी हैं। माधवन का कहना है कि मैं बहुत खुश हूं कि मैंने बिना जिम में पसीना बहाए और कड़ी मेहनत के ऐसा लुक पाया है। मैंने बस अपनी खास डाइट का पालन किया और इससे मुझे ऐसा शानदार परिणाम मिला। मैं शाम छह बजे के बाद कुछ नहीं खाता और दो वक्त के खाने के बीच पांच घंटे का अंतर रखता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *