Breaking News

बीके बंसल के सुसाइड नोट से सामने आया सीबीआई और मोदी सरकार का क्रूर गठजोड़

bk-bansal-suicide-noteनई दिल्ली, सत्ता की शय पर सीबीआई के अफसरों ने किस तरह से एक  आईएएस,उनकी पत्नी, बेटी और बेटे को प्रताड़ित किया कि पूरे परिवार ने मजबूरी मे आत्महत्या कर ली। बीके बंसल के सुसाइड नोट से सीबीआई और मोदी सरकार के क्रूर गठजोड़ का खुलासा  हुआ है।  

पत्नी और बेटी के सुसाइड के बाद जब बीके बंसल ने बेटे के साथ सुसाइड किया तो सात सुसाइड नोट मिले। बंसल के बेटे ने भी अपने दो पेज के नोट में प्रताडना की बाते कही हैं। ये सुसाइड नोट बंसल भ्रष्ट्चार मामले की जांच कर रही सीबीआई को पूरे परिवार की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराते हैं । बसंल का ये सुसाइड नोट हिन्दी और अंग्रेजी में लिखा हुआ है औऱ इस नोट के हर पेज पर बंसल ने अपने हस्ताक्षर किए हुए है और सबसे महत्वपूर्ण बात ये है कि बंसल ने अपने परिवार की आत्महत्या के लिए सीबीआई के एक डीआईजी एक लेडी डीएसपी और एक मोटे हवलदार को जिम्मेदार ठहराया है.

दिल्ली में अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए कंपनी मामलों के मंत्रालय के महानिदेशक बीके बंसल ने अपने सुसाइड नोट में सीबीआई पर प्रताड़ि‍त करने के जहां गंभीर आरोप लगाये, वहीं केन्द्र सरकार और सीबीआई की सांठगांठ पर गंभीर प्रश्न खड़े कर दिये हैं । बंसल ने सुसाइड नोट में लिखा है कि डीआईजी रैंक के एक सीबीआई अधिकारी ने उन्‍हें धमकाते हुए कहा कि ‘वह अमित शाह का आदमी है और उसका कोई क्‍या बिगाड़ेगा।’ बंसल ने साथ ही नोट में लिखा है कि एक डीआईजी रैंक के सीबीआई अधिकारी ने उन्हें गालियां दी थीं और धमकाते हुए कहा था कि वह मेरे परिवार को खत्म कर देगा। 

16 जुलाई 2016 को मेरी गिरफ्तारी के बाद मेरी पत्नी और बेटी के साथ सीबीआई अधिकारियो ने दुर्व्यव्हार किया और मेरी पत्नी और बेटी को गंदी गंदी गालियां दी और उन्हें नाखून चुभोये। ये सब करने का आदेश सीबीआई के डीआईजी ने दिया था औऱ उसके कहने पर लेडी डिप्टी एसपी और एक मोटे हवलदार ने जिसके सिर पर कम बाल हैं उसने मेरी पत्नी औऱ बेटी के साथ गलत व्यवहार किया उन्हे टॉर्चर किया और डीआईजी ने कहा कि इनकी हालत मरने से भी बदतर कर दो और तेरा पूरा परिवार डीआईजी और सीबीआई के नाम से कांपेगा। मेरी पत्नी और बेटी ने सुसाइड नही किया था बल्कि वो दोनों हत्यायें थी। सूत्रों के मुताबिक सूसाइड नोट में कहा गया कि ये बात उनकी पत्नी ने अपने कुछ पडोसियो औऱ रिश्तेदारो को भी बतायी।bk-bansal-580x3951

सुसाइड नोट में बंसल ने कहा है कि उनके साथ भी सीबीआई हिरासत मे गलत व्यवहार किया गया औऱ उन्हे शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताडित किया गया। अपने सुसाइड नोट में बीके बंसल ने सवाल उठाया है कि यदि उन्होंने गलती की भी थी तो उसकी सजा उनकी पत्नी और बेटी को क्यो दी गई और डायरेक्टर सीबीआई चाहे तो इसकी जांच करा सकते है।  ऐसा नही है कि बंसल ने अपने सुसाइड नोट में सब की बुराई की है उसने अपने केस के जांच अधिकारी के बारे में लिखा है कि वो एक अच्छा इंसान है। इस अधिकारी ने उन्हें दिलासा दिया कि अब कुछ गलत नही होगा, भगवान उसके परिवार को खुश रखे।

सूत बंसल के बेटे ने भी अपने दो पेज के नोट में प्रताडना की बाते कही हैं। इन दोनों पेज पर उसने भी अपने हस्ताक्षर किए हैं और नोट में कहा है कि उसकी मां बेहद धार्मिक महिला थी और सीबीआई अधिकारियों ने उनके साथ ऐसा व्यवहार किया जिसके चलते उन्हें आत्महत्या करनी पड़ी बंसल के बेटे ने भी अपनी आत्महत्या के लिए सीबीआई अधिकारियों को जिम्मेदार बताया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com