Breaking News

बीजेपी को हराने के लिए मायावती सम्मानजनक गठबंधन के लिए राजी…….

लखनऊ , मायावती ने आज पार्टियों से गठबंधन किए जाने के मामले में कोई इनकार नहीं किया है. निकाय चुनाव को देखते हुए समीक्षा बैठक में मायावती ने कहा कि जहां तक बीजेपी व अन्य साम्प्रदायिक पार्टियों को सत्ता में आने से रोकने के लिए विधानसभा व लोकसभा आमचुनाव में सेक्यूलर पार्टियों के साथ गठबन्धन करके चुनाव लड़ने का सवाल है तो बीएसपी इसके खिलाफ नहीं बल्कि इसकी पक्षधर है.

यूपी मे डाक्टरों के हुये तबादले, देखिये पूरी सूची

दलित नेता जिग्नेश का आरोप- हताश भाजपा ने चुनावी लाभ के लिए, हार्दिक पटेल को फंसाया

जानिये, यूपी में नगर निकाय मतदान के कारण, कब- किस जिले मे दुकान और आफिस रहेंगे बंद

 बैठक में मायावती ने कहा कि पहली बार पार्टी अपने सिंबल पर चुनाव में उतरी है. उन्होंने बीजेपी के संकल्प पत्र पर कहा कि बीजेपी जनता को ठगने वाली बदनाम पार्टी बन गई है. मायावती ने कहा कि ये दुष्प्रचार है कि बीएसपी प्रमुख ने संगठन में भाई और भतीजे को आगे करके दो पीढ़ियों का प्रबंध किया है. उन्होंने कहा कि दरअसल बीएसपी मूवमेंट के लिए जिस जुझारू, संघर्षशील, परिपक्व नेतृत्व की आगे जरूरत होगी, वह अभी पूरी तरह से तैयार नहीं हो पाया है.

50 प्रतिशत से अधिक आरक्षण संबंधी याचिका, सुप्रीम कोर्ट ने स्वीकार की

हिन्दू महासभा ने, राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे, गोडसे का बनाया मंदिर

कर्मचारियों के पद व वेतनमान को लेकर, विभागों के रवैये पर हाईकोर्ट का एतिहासिक फैसला…

 इसी मजबूरी के कारण आनंद कुमार को पार्टी की जिम्मेदारी सौंपी गई है. उनके पुत्र आकाश अपनी पढ़ाई के साथ पिता के काम में हाथ बंटाते हैं. उन्हें पार्टी ने कोई जिम्मेदारी नहीं दी है. मायावती ने कहा कि बीजेपी व अन्य साम्प्रदायिक शक्तियों को सत्ता में आने से रोकने के लिए बीएसपी गठबंधन के बिलकुल खिलाफ नहीं है. लेकिन पार्टी किसी भी सेक्युलर पार्टी के साथ गठबंधन तभी करेगी, जब बंटवारे में सीटें सम्मानजनक मिलेंगीं.

निकाय चुनावों में CM से लेकर मंत्री तक लगे हैं, भाजपा की हार बचाने मे-अखिलेश यादव

दस दिन के अंदर, यूपी की जेलों मे हुयी, तीन कैदियों की मौतें

मायावती ने खुलासा किया कि गुजरात और हिमाचल में गठबंधन को लेकर कांग्रेस से बात हुई थी. उन्होंने कांग्रेस से कुल 182 सीटों में से कांग्रेस द्वारा हारी हुई 25 सीटें देने को कहा था लेकिन कांग्रेस नहीं मानी. इसी तरह हिमाचल की कुल 68 सीटों में से बीएसपी ने कांग्रेस की हारी 10 सीटें मांगी थीं. लेकिन इस पर भी उन्होंने रुचि नहीं ली.

यशवंत सिन्हा का मोदी पर वार, कहा- मोहम्मद तुगलक ने भी की थी नोटबंदी

सीनियर राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता आज से शुरू, जानिये क्या है खास ?

50 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस श्यामा का आज निधन

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com