Breaking News

बीजेपी नेता के घर को नक्सलियों ने डायनामाइट से उड़ाया..

नई दिल्ली, पूर्व एमएलसी और बीजेपी नेता  के घर को नक्सलियों ने डायनामाइट लगाकर उड़ा दिया। गनीमत रही कि इस घटना में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई।

देखिए सबसे ज्यादा Google पर क्या सर्च कर रहा है पाकिस्तान…

मोदी सरकार ने रेल अधिकारियों को दिया बड़ा तोहफा…..

बिहार के गया में नक्‍सलियों ने भारतीय जनता पार्टी  के नेता  अनुज कुमार सिंह के पैतृक आवास को डायनाइट लगाकर उड़ा दिया है। पूर्व एमएलसी का परिवार लंबे समय से नक्‍सलियों के निशाने पर है। घटनास्‍थल पर नक्‍सलियों ने लोकसभा चुनाव के बहिष्‍कार से संबधित पर्चे भी छोड़े हैं। जानकारी के मुताबिक प्रतिबंधित नक्‍सली संग्‍ठन भाकपा माओवादी के जत्‍थे ने कल देर रात भाजपा नेता अनुज कुमार सिंह के चचेरे भाई के घर को डायनामाइट के विस्फोट से क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना के पहले नक्सलियों ने भाजपा नेता के भाई को घर से बाहर निकाल दिया था। हमले में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

पोस्ट ऑफिस की इस खास स्कीम मिल रहा है बड़ा फायदा….

मुलायम सिंह यादव ने सपा-बसपा गठबंधन को दिया बड़ा झटका…

अति नक्सल प्रभावित गया जिले के डुमरिया प्रखंड अंतरगत बादी बिगहा गांव मे बुधवार की रात 12बजे लगभग एक सौ की संख्या में हथियार से लैस भाकपा माओवादी ने घर मे सो रहे एमलसी के चचेरे भाई अजय सिंह को जगाया और भाकपा माओवादी ने उन्हें अपने कब्जे में लेकर अनुज कुमार सिंह के घर की चाभी ले ली। अजय कुमार सिंह ने बताया कि एक सौ की संख्या में रहे भाकपा माओवादी ने घर का ताला खोलकर उसमें डाइनामाइट लगाकर विस्फोट कर घर को उड़ा दिया। आधे घण्टे तक अनुज कुमार सिंह के चचेरा भाई अजय कुमार सिंह को भाकपा माओवादी ने अपने कब्जे में रखा। चचरे भाई के सामने ही भाकपा माओवादी ने डाइनामाइट लगाया और 15 मिनट के अंदर खूबसूरत मकान मलबा में तब्दील हो गया।

घर में शेर पालना पड़ा भारी,जो हुआ वो जानकर रह जाएंगे हैरान….

आठ साल की बच्ची के पेट से निकली ये खतरनाक चीजें……

विस्फोट इतना भयानक था कि मकान के दरवाजे और सीमेंट के दीवारों के टुकड़े कई किलोमीटर तक बिखर गए। घर मे रखे कीमती फर्नीचर, सोफा, आलमीरा, पलंग भी बिस्फोट से कचड़े में तब्दील हो गए। मकान विस्फोट करने के बाद भाकपा माओवादियों ने पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद, अनुज कुमार सिंह मुर्दाबाद ,और एमसीसी जिन्दाबाद का नारा लगाया। घटना स्थल से पुलिस ने पोस्टर और पर्चे के साथ बैनर भी बरामद किये हैं, जिसमें लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करने की बात लिखी है। पोस्टर में बालू और दारू बेचवाने के लिए डुमरिया थाना इंस्पेक्टर को दोषी ठहराया है। बालू और दारू माफिया से पुलिस की मिलीभगत होने के कारण गरीब तीन हजार रुपये बालू खरीद रहा है।

कार लोन पर ये बैंक दे रहा है बड़ा तोहफा…..

1 साल तक फ्री में करें हवाई सफर,बस करना होगा ये छोटा सा काम….

नक्सल अभियान एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि नक्सलियों के द्वारा कायरपूर्ण कार्य है। लोकसभा का चुनाव निष्पक्ष और शान्तिपूर्ण वातवरण में सम्पन्न होगा। भाकपा माओवादी के फरमानों का असर लोकसभा चुनाव पर नही पड़ेगा। भाकपा माओवादीयो के दिन अब नही रहे उनके हर मुकाबले के लिए हम तैयार हैं। भाकपा माओवादियो कीं धर- पकड़ हेतु अभियान तेज कर दिया गया है। पुलिस घटनास्थल पर कैम्प कर रही है। घटना के बाद से गांव मे दशहत व्याप्त है। अनुज कुमार सिंह के मकान के सामने ही बिधान सभा चुनाव 2011के बाद उदय नारायण चौधरी के करीबी रहे जनार्दन राय का मकान भी है, जिसे तीन मार्च 2011को भाकपा माओवादी ने डाइनामाइट लगाकर उड़ा दिया था और दरबाजे पर लगी मार्शल गाड़ी को अपने साथ ले गए थे और रास्ते मे वाहन को आग के हवाले कर दिया था।

इस बैंक ने बदले ये नियम, जान लें वरना हो सकता है बड़ा नुकसान…

दुनियाभर में मंडरा रहे हैं ये बड़े खतरे, जानिए भारत पर क्या होगा असर…

रसोई गैस सिलेंडर हुआ इतना महंगा,कीमत जानकर रह जाएगें हैरान…

ऑनलाइन शॉपिंग के लिए न यूज करें डेबिट कार्ड, ये है बड़ी वजह

वोटर लिस्ट में आपका नाम है या नहीं घर बैठे सिर्फ एक SMS से ऐसे करें पता…

जानें कौन से ऐंड्रॉयड ऐप्स स्लो कर रहे हैं फोन, चेंज करें सेटिंग्स

गलती से किया गया ईमेल ऐसे रोकें….

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com