Breaking News

बीजेपी सरकार को लेकर राज ठाकरे ने किया बड़ा खुलासा…..

ठाणे , महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने बीजेपी सरकार को लेकर राज ठाकरे ने एक बड़ा खुलासा किया हैं. एमएनएस प्रमुख के अध्यक्ष राज ठाकरे ने कहा कि अगर नागपुर-मुंबई समृद्धि महामार्ग के जरिए विदर्भ को अलग करने की साजिश रची जा रही है तो वे इसे सफल नहीं होने देंगे।  राज ठाकरे ने राज्य और केंद्र की बीजेपी सरकार पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि बीजेपी सरकार मूर्ख और बिना दिमाग की व डरपोक सरकार है।

 कांग्रेस को 19 साल बाद मिलने जा रहा नया अध्यक्ष, जानिये पूरा विवरण

 17 वर्षों बाद, मिस वर्ल्ड का ताज, भारतीय सुंदरी के सिर सजा 

 ठाणे शहर में  एक सभा को संबोधित करते हुए राज ठाकरे ने कहा कि एमएनएस की सभा को लेकर हमेशा साइलेंट जोन का मुद्दा उठाया जाता है, सभा चालू होने पर केबल बंद कर दिया जाता है और सरकार को बिजली बंद करनी पड़ती है। इससे साबित होता है कि बीजेपी सरकार एकदम डरपोक है।

काम किया है काम करेगें, भाजपा जैसे झूठे वादे नही करेगें-समाजवादी पार्टी

गुजरात विधानसभा चुनाव- भाजपा ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की

 एमएनएस प्रमुख ने कहा कि साल 2014 में एमएनएस ने विकास के ब्लू प्रिंट को दिखाकर चुनाव लड़ा था और अब बीजेपी गुजरात में लोगों को ब्लू फिल्म दिखाकर चुनाव लड़ रही है। यही बीजेपीवाले राहुल गांधी को ‘पप्पू’ कह कर खिंचाई करते थे और आज खुद उनकी ही हवा निकल गई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि कांग्रेस, बीजेपी और शिवसेना सिर्फ पैसों के लिए फेरी वालों के पीछे खड़ी हैं। उन्होंने बैंकों में मराठी भाषा में कामकाज को अनिवार्य करने की मांग की। ऐसा न होने पर उन्होंने बैंकों में आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

 अभिनेता राजपाल यादव ने इटावा में जोड़ी रिश्तेदारी,करेंगे शादी…..

शि‍वपाल यादव के बेटे आदि‍त्‍य यादव दो बार यह पद हासिल करने वाले देश के पहले व्यक्ति

तेजस्वी यादव के साथ राहुल गांधी ने किया लंच, राजनैतिक गलियारे मे मची हलचल

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com