Breaking News

बीजेपी सरकार, जांच फोबिया की शिकार-समाजवादी पार्टी

लखनऊ, समाजवादी पार्टी ने कहा है कि बीजेपी सरकार जांच फोबिया की शिकार हो गयी है. पार्टी के अनुसार बीजेपी की कथनी और करनी में भारी अंतर अब उजागर हो चला है.

केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी……

मिले शिवपाल और योगी,हो सकता है बड़ा धमाका

समाजवादी  पार्टी के मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने  कहा कि समाजवादी सरकार ने जनता के हित में काम किये हैं, बीजेपी सरकार इससे चिढ़कर सभी विकास कार्यों को जांच के दायरे में ला रही है. जिससे यह स्पष्ट है कि बीजेपी सरकार जांच फोबिया की शिकार है.

आजम खान ने किया सवाल- कहां लिए जा रहे हो मुल्क को ?

प्रधानमंत्री मोदी को भायी, साइकिल की सवारी

उन्होने कहा कि अखिलेश यादव ने अपने मुख्यमंत्रित्वकाल में पर्यावरण संरक्षण और प्रदूषण से मुक्ति के अभियान के रूप में साइकिल सवारी को प्रोत्साहित करते हुए उत्तर प्रदेश में साइकिल ट्रैक बनवाने का काम किया था. लेकिन बीजेपी की कुदृष्टि साइकिल ट्रैक पर पड़ चुकी है. वे इसे अनावश्यक और अपव्ययी योजना मानते हैं. इसकी जांच की धौंस भी दी जाती है.

देखिये, कैसे की एक बच्ची ने पुलिस के भ्रष्टाचार की शिकायत, आईजी से

भ्रष्टाचार के आरोपों मे 39 आईएएस जांच के घेरे में, अफसरों को मिल सकती है अनिवार्य सेवानिवृत्ति

राजेंद्र चौधरी ने  कहा कि अखिलेश यादव ने स्वयं हजारों किलोमीटर साइकिल यात्रा कर युवाओं के समक्ष एक उदाहरण रखा है. आज भी वे साइकिल सवारी करने में रूचि लेते है. भारत में अभी भी 75 प्रतिशत आबादी गांव में रहती है और तमाम लोगों की प्रति व्यक्ति आय नगण्य है, वहां साइकिल सवारी ही सबसे सुगम साधन हो सकता है.

पकड़ा गया, योगी सरकार का सफेद झूठ, अपराध कम नही, बेतहाशा बढ़े….

अखिलेश यादव क्यों बोले ?- ज्यादा नही दे सकते, इस पर केस हो जायेगा और हम पर भी

प्रधानमंत्री की प्रस्तावित बुलेट ट्रेन का सपना जाने कब पूरा होगा, जबकि साइकिल गरीब किसान, मजदूर, और युवाओं की लोकप्रिय सवारी है. पीएम मोदी नीदरलैण्ड की यात्रा पर वहां की राजधानी हेग में थे. वहां के प्रधानमंत्री मार्क रूटे ने मोदी जी को विदाई में साइकिल भेंट की. भाजपा नेताओं को इससे सबक लेना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *