Breaking News

बुलाने पर भी न पहुंचने पर आक्रोशित जनता ने, भाजपा विधायक के घर किया पथराव 

bjpलखनऊ,  लखनऊ पश्चिम से भारतीय जनता पार्टी  विधायक सुरेश श्रीवास्तव ने एसएसपी से मिलकर परिवार और खुद की सुरक्षा मांगी। आरोप है कि सआदतगंज में बछिया की मौत के बाद उनके न आने से गुस्साई भीड़ से कुछ अराजकतत्वों ने घर में पथराव कर उन्हें और परिवार को जानमाल की धमकी दी है।

मण्डल अध्यक्ष सत्येन्द्र सिंह ने बताया कि सआदतगंज में देर शाम एक गाय के बछिया की मौत हो गईं। जिसके बाद हिन्दू संगठन और इलाकाईयों ने पड़ोसी तीन युवकों पर गाय को पीट-पीट कर मारने का आरोप लगाया और जमकर बवाल किया। एक कार्यकर्ता ने इसकी जानकारी पश्चिम विधायक सुरेश श्रीवास्तव को दी और बवाल को शांत कराने के लिए उन्हें बुलवाया। मंडल अध्यक्ष का कहना है कि उन्होंने इस मामले को गंभीरता से लिया और इसकी सूचना पुलिस को देते हुए तत्काल कार्यवाही के निर्देश दिए।

विधायक के बवाली क्षेत्र में न पहुंचने के कारण भीड़ उन पर आक्रोशित हो गईं और अपना विरोध करते हुए विधायक के घर पर पथराव कर दिया। साथ ही आराजकतत्वों ने विधायक व उनके परिवार को जानमाल की धमकी दी है। इस संबंध में विधायक ने एसएसपी मंजिल सैनी से फोन पर बात की और सुरक्षा की मांग की है। बताया जा रहा है कि उन्होंने प्रथामिक सूचना भी थाने में दर्ज करायी है। एसएसपी का कहना है कि विधायक के घर पर हुए पथराव और धमकाने की जानकारी हुई है, उन्हें जल्द ही सुरक्षा मुहैया करायी जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *