Breaking News

बेवफा सोनम गुप्ता ने बनाया रिकार्ड, हासिल किया तीसरा स्थान

 

sonamनई दिल्ली, ‘बेवफाई की पहचान’ बन चुकी सोनम गुप्ता ने, भारत में सबसे ज़्यादा सर्च किए गए लोगों की सर्च इंजन गूगल द्वारा जारी की गई सूची में तीसरा स्थान हासिल कर लिया है। गूगल द्वारा बुधवार को जारी की गई लिस्ट में अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप सबसे आगे हैं,  दूसरे स्थान पर हैं रियो ओलिम्पिक 2016 में भारत के लिए मेडल जीतने वाली बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु और तीसरे  स्थान पर बेवफा सोनम गुप्ता है।

सोनम गुप्ता के ठीक पीछे चौथे स्थान पर हैं जिमनास्ट दीपा कर्मकार, और पांचवें पायदान पर पहुंची हैं भारतीय वन-डे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म ‘एमएस धोनी – एन अनटोल्ड स्टोरी’ में काम कर चर्चा में आईं अभिनेत्री दिशा पटानी… भारतीय पहलवान और रियो ओलिम्पिक 2016 में भारत के लिए एक और मेडल जीतने वाली साक्षी मलिक को भी गूगल की इस सूची में जगह हासिल हुई है।

यह काल्पनिक नाम सबसे पहले कुछ महीने पहले अगस्त में 10 रुपये के एक बेहद खस्ताहाल नोट पर नज़र आया था, और फिर हाल ही में 2,000 रुपये के नए जारी नोट पर दिखा। नोट पर लिखा था – ‘सोनम गुप्ता बेवफा है’… बस, फिर क्या था, सोशल मीडिया पर यह नाम चारों ओर फैलता चला गया, और ऐसा वायरल हुआ कि बहुत-सी असली हस्तियों को पछाड़कर अब टॉप 10 ट्रेंडिंग पर्सनैलिटी की लिस्ट में पहुंच चुका है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *