Breaking News

बॉक्स ऑफिस पर ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ की मजबूत पकड़

 

मुंबई,  अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेमकथा’ की बॉक्स ऑफिस पर पकड़ मजबूत हो गई है। रिलीज के पहले तीन दिनों में इस फिल्म ने अपनी लागत वसूल करते हुए अब तक 51 करोड़ का कारोबार कर लिया है। ये भी तय है कि 15 अगस्त और आगे आने वाली छुट्टियों का फायदा इस फिल्म को मिलेगा।

फिल्मी कारोबार के जानकार मान रहे हैं कि ‘मुबारकां’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ के बॉक्स ऑफिस पर असफल रहने के बाद अक्षय कुमार की फिल्म के मुकाबले के लिए फिलहाल कोई और फिल्म नहीं है। जानकारों के अनुसार, इस फिल्म ने जिस तरह से मजबूत शुरुआत की है, उसे देखते हुए ये फिल्म पहले सप्ताह में सौ करोड़ के क्लब में पहुंचने की संभावना बनती नजर आ रही है।

रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को इस फिल्म का कारोबार 13 करोड़ रहा, जबकि शनिवार को बेहतर कारोबार करते हुए इस फिल्म ने 17 करोड़ कमाए और रविवार को इसके कारोबार में और ज्यादा उछाल आया और कारोबार 21 करोड़ से ज्यादा का रहा। इस फिल्म की लागत 25 करोड़ के लगभग बताई गई।

15 करोड़ के लगभग फिल्म के प्रमोशन का बजट रहा और फिल्म ने पहले तीन दिनों में ही इस लागत को वसूल करने के बाद मुनाफा कमाना शुरू कर दिया। इस साल फरवरी में आई अक्षय कुमार की फिल्म जॉली एलएलबी 2 ने भी बॉक्स ऑफिस पर सौ करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com