Breaking News

भाजपा दो तिहाई बहुमत के साथ उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने जा रही-अमित शाह

amit-shah-upपणजी,  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर चुटकी लेते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि अपनी राज्य सरकार की नाकामियों से लोगों का ध्यान बांटने के लिए अखिलेश ने यह पारिवारिक ड्रामा किया। शाह ने आरोप लगाया कि पिछले पांच वर्षों के दौरान उत्तर प्रदेश सरकार करोड़ों रूपये के घोटालों में शामिल रही है।

उन्होंने कहा, राज्य में कानून एवं व्यवस्था की स्थिति ध्वस्त हो गई है। वे सभी गरीबों की जमीन हथिया रहे हैं। महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। आधारभूत संरचना नहीं तैयार हो रही हैं। किसान परेशान हैं। भाजपा अध्यक्ष ने कहा, मैं अखिलेशजी को बताना चाहता हूं कि वे अपने अवैध भूमि अधिग्रहण, गुंडा माफिया, भ्रष्टाचार, खनन में भ्रष्टाचार जैसे मामलों को पारिवारिक ड्रामे की आड़ में नहीं छिपा सकते हैं। उन्होंने कहा, नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व के अंतर्गत भाजपा दो तिहाई बहुमत के साथ उत्तर प्रदेश में सरकार बनाने जा रही है।

उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि जिन पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, उनमें भाजपा को स्पष्ट बहुमत प्राप्त होगा। शाह ने कहा कि यह मानकर चलें कि गोवा की आने वाली सरकार पर्रिकर के मार्गदर्शन में ही चलेगी, चाहे वे किसी पद पर रहें। उनकी दिल्ली और गोवा दोनों जगह मांग है। नरेन्द्र भाई को उनकी जरूरत है। हम चुनाव के बाद तय करेंगे कि पर्रिकर कहां काम करेंगे। वास्को में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, पांच राज्यों पंजाब, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, मणिपुर और गोवा में चुनाव होने वाले हैं। मैं आपको यह बताने आया हूं कि इन पांचों राज्यों में भाजपा स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनायेगी। उन्होंने कहा कि साल 2014 में लोगों ने भाजपा को स्पष्ट जनादेश दिया था जिसके कारण वह केंद्र में सरकार बना सकी।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बयान का जिक्र करते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि वे पूछते हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ढाई वर्षों में देश को क्या दिया। मोदीजी बाद में जवाब देंगे, पहले मैं आपको बताना चाहता हूं कि हमने देश को ऐसा प्रधानमंत्री दिया जो बोलता है। राहुल गांधी पर प्रहार करते हुए उन्होंने कहा, आपने ऐसा प्रधानमंत्री दिया जिन्हें लोगों ने कभी बोलते नहीं सुना। आपके और आपकी मां के अलावा उनकी आवाज किसी ने नहीं सुनी। अमित शाह ने कहा कि गोवा की जनता को तय करना है कि गोवा में भ्रष्टाचार चाहिए या विकास। क्योंकि जहां कांग्रेस है वहां भ्रष्टाचार है और जहां भाजपा है वहां विकास है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जितना 50 साल में विकास नहीं किया था उतना मोदी जी ने ढाई साल में किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार पर हमारे विरोधी भी एक पैसे के भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकते जबकि कांग्रेस नीत संप्रग सरकार के दौरान घोटालों की खबरें आम थीं। शाह ने कहा कि गोवा का चुनाव दो पार्टियों के बीच में नहीं बल्कि स्थिरता और विकास के बीच होना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *