भाजपा ने जांच एजेंसियों का भी राजनीतिकरण कर दिया: मायावती

बदायूं, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने सोमवार को कहा कि केंद्र में सत्तारुढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जांच एजेंसियों का भी राजनीतिकरण कर दिया है।

एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये उन्होने विरोधी पार्टियों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस की तरह भाजपा सरकार नें भी एजेंसियों क़ा राजनीतिकरण कर दिया है मगर अब भाजपा सत्ता में नही आयेगी।

मायावती नें जिले में इस्लाम नगर के कांधरपुर में बसपा के पक्ष में मतदान करने के लिये एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुये कहा कि केंद्र सरकार नें आरक्षण क़ा कोटा भी पूरा नही किया है। आज प्रदेश में मुस्लिम लोगों की हालत दयनीय बनी हुई है। भाजपा सरकार की गलत नीतियों से किसानों को आंदोलन करना पड़ रहा है और देश की सीमाएं भी आज सुरक्षित नही यह चिंता क़ा विषय है।

उन्होने कहा कि आज अकेले दम पर बसपा पूरी दमदारी के साथ चुनाव लड़ रही है सपा क़ा रवैया टिकट देने क़ा कैसा होता है यह हिन्दू भी जानते हैं मुस्लिम भी जानते हैं। जहाँ मुस्लिम आबादी ज्यादा होती हैं वहा सपा के परिवार से ही कोई चुनाव लड़ता है।

बसपा सुप्रीमोने कहा “ आप सब जानते हैं कि टिकट देने के मामले में बसपा पक्षपात नही करती है।” उन्होंने दावा किया कि भाजपा केंद्र की सत्ता में वापस आने वाली नही है। अब भाजपा की गांरटी जुमले बाजी भी काम नही आयेगी।”

उन्होने कहा कि जो भाजपा सरकारों द्वारा जनता को लाभ औऱ खाद्य सामिग्री दी जा रही है वह आपके पैसे की है थोड़ा सा राशन देकर भाजपा औऱ आरआरएस के लोग गांव जाकर कहते है आप भाजपा को वोट दें ।