Breaking News

भाजपा शासित नगर निकायों मे, नागरिक सुविधाओं की बदहाली की, अखिलेश यादव ने खोली पोल

लखनऊ, यूपी के भाजपा शासित नगर निकायों मे, नागरिक सुविधाओं की बदहाली की,  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पोल खोल दी।अखिलेश यादव ने मतदाताओं से अपील की है कि विकास विरोधी भाजपा को रोकने के लिए साइकिल वाले बटन को दबाकर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को विजयी बनाएं।

सपा सांसद धर्मेंद्र यादव ने दिया बड़ा बयान..

क्यो राहुल गांधी से गले से लिपटकर रोने लगीं ये महिला ,जानिए क्या हैं राज?

 समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव ने कहा है कि वर्षों से जिन नगर निकायों मे भाजपा काबिज रही वहां नागरिक सुविधाओं का घोर अभाव है। भाजपा की सरकारों ने अपना एक भी वादा नहीं निभाया है। जिन महानगरों और नगरों के नगरीय संस्थानों पर वे वर्षों काबिज रहे वहां नागरिक सुविधाओं का घोर अभाव रहा है। भाजपा राज में कानून व्यवस्था ध्वस्त है और महिलाएं, बच्चियों तक की इज्जत सुरक्षित नहीं है। महंगाई चरम पर है।

मुलायम सिंह के इस रिश्तेदार पर शिवपाल यादव हुए मेहरबान, मांगे वोट

निकाय चुनावों से पहले कांग्रेस को मिली बड़ी कामयाबी,कई नेता कांग्रेस में शामिल

 समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  ने कहा कि भाजपा सरकार ने दूसरा काम यह किया है कि समाजवादी सरकार ने जनहित की जो योजनाएं लागू की थी उन्हें बंद कर दिया है। समाजवादी सरकार के कामों का अपना काम बताकर उद्घाटन का उद्घाटन कर रहे हैं।भाजपा ने वादे निभाएं नहीं बल्कि वादे तोड़े हैं। समाजवादी सरकार ने शहरों को संवारा है जबकि भाजपा ने संवरते शहरों को बिगाड़ा है।

लोकसभा में फिर से पेश किया जायेगा, राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग के लिये विधेयक, जानिये क्यों ?

ईवीएम मशीन मे गड़बड़ी को लेकर, समाजवादी पार्टी ने उठाये सवाल

पूर्व मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनावों में सत्ता के दुरूपयोग का खुला खेल चल रहा है। भाजपा नेतृत्व चुनाव आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन कर रहा हैं। स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव की आशाएं इसलिए धूमिल हो रही हैं। वैसे भी कई जगह वोटिंग मशीनों पर संदेह जताया जा चुका है। विडम्बना है कि लोकतंत्र के इस चुनाव पर्व की पवित्रता को बचाए रखने में चुनाव आयोग ने भी आंखे मूंद रखी हैं।

बसपा के प्रदेश अध्यक्ष ने दिया पद से इस्तीफा

बातों-बातों में ये क्या कह गए रामगोपाल यादव….

अखिलेश यादव ने कहा है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जी और उनके मंत्रिमंडलीय सहयोगी चुनाव प्रचार में शासकीय मशीनरी का दुरूपयोग कर रहे हैं। चुनावी सभाओं में नौजवानों को नौकरियों में लाखो भर्तियां करने, सबके सिर पर छत देने, मुफ्त बिजली कनेक्शन देने, स्ट्रीटलाइटें लगवाने आदि के प्रलोभन दिए जा रहे हैं। मतदाताओं को लुभाने की इन कुचेष्टाओं से चुनाव की निष्पक्षता कैसे नहीं प्रभावित होगी?

 महिला युवा विश्व मुक्केबाजी में, भारत के पांच पदक पक्के

यूपी नगर निकाय चुनावों के परिणामों पर, शिवपाल सिंह यादव का बड़ा बयान

उन्होने कहा कि नगर निकाय चुनावों में भी भाजपा जनता को बहकाने के लिए झूठे वादे करने का पुराना हथकंडा अपना रही हैं। धर्म और जाति के आधार पर समाज को बांटने और आपसी भाईचारे को मिटाने की कोशिशें हो रही हैं। आजादी की लड़ाई में स्थापित मूल्यों ओर आदर्शों को भुलाकर संकीर्ण राजनीति को बढ़ावा दिया जाने लगा है। लोकतंत्र में लोकलाज का ऐसा उपहास कभी देखने को नहीं मिला है।

मुलायम सिंह यादव ने अपने जन्मदिन पर किया चौकाने वाला खुलासा….

 शिवपाल यादव ने मुलायम सिंह यादव को कुछ इस तरह दी जन्मदिन की बधाई..

पूर्व मुख्यमंत्री  अखिलेश यादव ने कहा कि 26 नवम्बर 2017 को नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण का मतदान है। उम्मीद है कि जिस तरह पहले चरण में 22 नवम्बर 2017 को प्रदेश के मतदाताओं ने समाजवादी पार्टी पर भरोसा दिखाते हुए उसे बहुमत दिया है उसी तरह कल के मतदान में भी वे भाजपा को सबक सिखाने का काम करेंगे।  विकास विरोधी भाजपा को रोकने के लिए साइकिल वाले बटन को दबाकर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को विजयी बनाएं।

अखिलेश ने कुछ यूं मनाया मुलायम सिंह का जन्मदिन,पिता पुत्र फिर दिखे एक मंच पर..

जन्मदिन विशेष : मुलायम सिंह यादव, फर्श से अर्श तक

भाजपा अपनी हार निश्चित जानकर, अपना रही ये घटिया तरीके..- समाजवादी पार्टी

हाई कोर्ट ने सरकार से विवाह के लिए धर्म परिवर्तन करने पर रोक लगाने को कहा

आजम खान ने पद्मावती के विरोधियों को दिया जवाब,बताया हिंदुस्तान के पहले कसाई का नाम…

शिवपाल यादव के समर्थन से उत्साहित, निर्दलीय प्रत्याशी का सीट जीतने का दावा

पूर्व सांसद व विधायक सहित कई नेता हुए सपा में शामिल….

 आखिर क्यों रो पड़े दुनिया को हंसाने वाले बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव ?

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com