Breaking News

‘भाबीजी घर पर हैं’ की अनिता भाभी भी छोड़ेंगी शो का …

मुंबई,  एंड टीवी का कॉमेडी शो ‘भाभीजी घर पर हैं’ का संकट खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। पहले भाभी जी का रोल करने वाली टीवी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने कुछ दिनों पहले शो के निर्माता बिनफेर कोहली के पार्टनर और पति संजय कोहली पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। और पुलिस में मामला दर्ज कराया था।

एक ओर इसी शो में काम कर चुकी एक और अभिनेत्री अपेक्षा शिल्पा के समर्थन में आगे आई हैं और उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके साथ भी शूटिंग के दौरान अभद्र व्यहवार किया जाता था। इसी बीच इस शो को लेकर एक और खबर मिल रही है कि शो में अनिता भाभी का रोल करने वाली सौम्या टंडन के भी प्रोडक्शन हाउस से मतभेद गंभीर होते जा रहे हैं और उनके हवाले से खबर मिल रही है कि वे भी इस शो से खुद को अलग करने जा रही हैं।

चैनल और प्रोडक्शन हाउस इस खबर को लेकर चुप है और सूत्र बता रहे हैं कि सौम्या से प्रोडक्शन हाउस की बातचीत हुई है, लेकिन वे मानने को तैयार नहीं हैं। सूत्र बता रहे हैं कि सौम्या टंडन भी अपने साथ हो रहे बर्ताव को लेकर खिन्न हैं और अब इस शो में काम करने को तैयार नहीं हैं। शिल्पा शिंदे के बाद भाभी जी बदली जा चुकी हैं। अब लगता है कि अनिता भाभी के रोल में भी कोई दूसरी हीरोइन को लाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *