Breaking News

बीफ निर्यातक से भाजपा ने 200 करोड़ रूपये चंदा लिया-आजम खान

IndiaTve3961b_azamउत्तर प्रदेश के वरिष्ठ काबीना मंत्री मोहम्मद आजम खान ने भारतीय जनता पार्टी पर एक बीफ निर्यातक से 200 करोड़ रूपये का चंदा लेने का आरोप लगाया है।बीती रात संवाददाताओं से खां ने कहा कि बीफ के विरोध की राजनीति करने वाली भाजपा को इसके (बीफ के) एक निर्यातक से चंदा लेने में कोई परहेज नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने एक बड़े बीफ निर्यातक से 200 करोड़ रूपये का चंदा लिया है। पार्टी को बताना चाहिए कि उसने बीफ निर्यातक से कितना धन वैध राशि के रूप में और कितना काले धन के रूप में लिया है। गौवध के बारे में उप्र के नगर विकास मंत्री खान ने कहा कि गाय हो या और अन्य जानवर, पशु वध नहीं किया जाना चाहिए।
विवादित राम मंदिर मुद्दे पर खान ने कहा कि इस मुद्दे पर भाजपा सिर्फ राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा को पहले तो मंदिर के नाम पर लिये गये चंदे का हिसाब देना चाहिये, उसके बाद ही इस पर राजनीति करनी चाहिये। खान ने कहा कि भाजपा सियासी फायदे के लिये मंदिर को बार-बार मुद्दा बनाती है जबकि अयोध्या में मंदिर तो बना ही हुआ है। उन्होंने कहा कि लोग अब असलियत जान गए हैं। गंगा नदी की सफाई के मुद्दे पर खान ने कहा कि केंद्र को बताना चाहिए कि गंगा कब तक साफ होगी। उन्होंने कहा एक साल बीत गया और अब तक तो कुछ हुआ नहीं, बाकी चार साल वह क्या करेंगे, यह तो वक्त बताएगा। उन्हें गंगा की सफाई के लिए समय सीमा बतानी चाहिए।

आजम खान पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने आज दावा किया कि वह उनकी पार्टी पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं। पाठक ने कहा भाजपा एकमात्र पार्टी है जो आदर्शों और सिद्धान्तों पर चलती है। उस पर ऐसे इल्जाम आजम खान की हताशा को जाहिर करते हैं।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com