Breaking News

भारत-आस्ट्रेलिया सीरीज इस सत्र की चार सीरीज में सर्वश्रेष्ठ- रोहित

मुंबई,  फिट हुए बल्लेबाज रोहित शर्मा ने हाल में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच समाप्त हुई चार मैचों की टेस्ट सीरीज में हुई प्रतिस्पर्धा की प्रशंसा की और उन्हें लगता है कि इस सत्र में हुई चार घरेलू सीरीज में यह सर्वश्रेष्ठ थी। रोहित ने आज यहां कहा, आस्ट्रेलियाई खिलाडियों के खिलाफ हुई अंतिम सीरीज घरेलू मैदान पर हुई तीन-चार श्रृंखलाओं में सर्वश्रेष्ठ थी क्योंकि पहले टेस्ट से ही इसमें प्रतिस्पर्धा रही।

पहला टेस्ट गंवाना और फिर वापसी करते हुए दो टेस्ट मैच जीतकर सीरीज 2-1 से अपने नाम करना शानदार प्रयास था। इस बल्लेबाज ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच खेला था, फिर वह विजाग में कीवी टीम के खिलाफ वनडे मैच में चोटिल हो गये थे जिसके कारण वह पूरे टेस्ट सत्र में नहीं खेल पाया था।

उन्होंने कहा कि इस सीरीज की सबसे बढिया बात यह रही कि अलग अलग खिलाडियों ने खाली स्थान को भरा और अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा, यह सीरीज एक खिलाड़ी के बारे में नहीं रही, इसमें काफी खिलाडियों ने अलग अलग मौकों पर प्रदर्शन किया। उन्होंने चुनौती स्वीकार करते हुए प्रदर्शन किया, इसलिये यह श्रृंखला सर्वश्रेष्ठ रही। विकेट आसान नहीं था और बल्लेबाजों के लिये चुनौतीपूर्ण था। बाहर बैठकर इसे देखना शानदार था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *