Breaking News

भारत में केनन के 20 साल पूरे, विजन-2020 लांच

Canonनई दिल्ली, इमेजिंग क्षेत्र में विश्व में अग्रणी कम्पनी-केनन ने अपने उद्यम, कमर्शियल, उपभोक्ता व सामाजिक प्रयासों के लिए शक्तिशाली योजनाओं के साथ भारत में अपनी 20वीं वर्षगांठ मनाई। देश में दो वैभवपूर्ण दशकों का उत्सव मनाते हुए केनन सिंगापुर की सीईओ और अध्यक्ष नोरिको गुंजी व केनन इंडिया के अध्यक्ष और सीईओ काजुतादा कोबायाशी ने अपने विजन-2020 की घोषणा के साथ भारत के प्रति अपनी प्रतिबद्धता की फिर से पुष्टि की। केनन इंडिया का विजन-2020 भारत में विकास के इसके अगले चरण को प्रदर्शित करता है। अगले 3 वर्षों में कम्पनी का उद्देश्य अपनी पेशकशों के साथ देश में और आगे बढ़ना, भारत में फोटोग्राफी की संस्कृति को बढ़ाना व व्यवसायिक तथा उपभोक्ता उत्पादों में प्रौद्योगिकी उन्नति की शुरूआत करना है।
विजन-2020 में केनन इंडिया के लिए 3500 करोड़ रुपए का विकास लक्ष्य निर्धारित किया गया है, जिसे वर्ष-दर-वर्ष दो अंकों की वृद्धि के साथ हासिल किया जाएगा। कम्पनी ने अपने 20 वर्ष पूरे होने पर साल भर चलने वाले अपने उत्सवों की शुरूआत अपने बिजनेस पार्टनर्स, वेंडर्स, उपभोक्ताओं व कर्मचारियों के साथ की। नोरिको गुंजी ने इस अवसर पर कहा, केनन के वैश्विक विकास में भारत एक प्रमुख बाजार है और देश में सफलतापूर्वक दो दशक पूरे करने पर हम अपने सभी पार्टनर्स, उपभोक्ताओं व वेंडर्स को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद देते हैं।
मुझे पूरा विश्वास है कि इस भावी सफलता के लिए भारत एक बाजार के रूप में महत्वपूर्ण योगदान देगा। भारत में कम्पनी की उल्लेखनीय सफलता के 20 वर्ष पूरे होने पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए काजुतादा कोबायाशी ने कहा, देश में अपने ग्राहकों को प्रसन्न करने के 20 वर्ष पूरे करना हमारे लिए प्रसन्नता व गर्व का क्षण है। अपने कर्मचारियों व पार्टनर्स की अटूट प्रतिबद्धता से, कम्पनी ने भारतीय इमेजिंग उद्योग में शक्तिशाली नेतृत्व स्थिति प्राप्त की है। 2016 भारत में हमारे सफर का एक और सफल वर्ष रहा है, जिसमें हमने 9 प्रतिशत वृद्धि दर्ज करते हुए, अपने राजस्व को 2348.6 करोड़ रुपए तक बढ़ाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com