Breaking News

भोजपुरी स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ को जान का खतरा, मिली Y+ श्रेणी की सुरक्षा

आजमगढ़ ,भोजपुरी फिल्म अभिनेता दिनेशलाल यादव निरहुआ को शासन के निर्देश पर प्रशासन ने वाई प्लस श्रेणी सुरक्षा मुहैया कराई है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने के बाद भोजपुरी फिल्म स्टार दिनेशलाल यादव को राजनीतिक रंजिश के चलते जान का खतरा होने की रिपोर्ट खुफिया विभाग ने जिला प्रशासन को दी थी.

टीवी देखने वालो के लिए बड़ी खुशखबरी,फ्री में मिल रहा ये प्लान…

कबाब खाने से हुई मौत,आप न करें यह भूल

आजमगढ़ जिले से अपने पिता की विरासत को सम्भालने के लिए उनके पुत्र पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आ रहे हैं तो वहीं भाजपा में अभी उठापटक जारी है. कौन होगा आजमगढ़ से भाजपा का चेहरा और कौन देगा अखिलेश को टक्कर, इसे लेकर सभी लोग सशंकित हैं. कही भोजपुरी फिल्म अभिनेता निरहुआ तो कहीं बाहुबली पूर्व भाजपा सांसद रमाकान्त यादव तो कहीं किसी और के नाम की चर्चा चल रही है. इसी बीच दिनेश लाल यादव निरहुआ ने प्रशासन से खुद को भाजपा का भावी प्रत्याशी बताकर सुरक्षा की मांग की.

अब कार की सुरक्षा करेगी ये डिवाइस रखेगा अब हर जगह नजर….

रेलवे ने किया बड़ा बदलाव,यात्रियों को होगा फायदा…

निरहुआ ने प्रशासन को दिए गए प्रार्थना पत्र में लिखा, “वह भाजपा के भावी प्रत्याशी हैं और आजमगढ़ से चुनाव लड़ सकते हैं. जनपद में अखिलेश यादव प्रतिद्वंदी के रूप में उम्मीदवार हैं और कई लोग उनसे प्रतिद्वंदिता रखते हैं, जो किसी हद तक जा सकते है. उनसे हमें जान का खतरा भी है.

इस देश के नोट पर छपती है भगवान गणेश की फोटो…

आपका  पैन कार्ड आधार से लिंक है या नहीं, घर बैठें ऐसे करें पता

इसके बाद शासन ने उनके प्रार्थना पत्र पर मुहर लगाते हुए उन्हें वाई प्लस की सुरक्षा मुहैया करा दी है. एसपी सीटी कमेलश बहादुर ने बताया कि भोजपुरी फिल्म अभिनेता दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने एक प्रार्थन पत्र देकर सरकार से सुरक्षा मांगी थी. जिस पर सरकार ने उन्हें वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश दिया है. वहीं निरहुआ को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिलने के बाद एक बार फिर से आजमगढ़ में निरहुआ के भाजपा प्रत्याशी बनाए जाने की चर्चा तेज हो गई है.

अब ड्राइविंग लाइसेंस सीधे आएंगा आपके घर,जानिए कैसे….

ये कंपनी दे रही है फ्री में टीवी चैनल्स देखने का मौका,ऐसे उठा सकते हैं फायदा

ऑफिस में काम करने में आती है नींद तो पढ़ें यह खबर…

तकिए के नीचे मोबाइल रखकर सोई महिला, कुछ देर बाद अचानक हुआ ऐसा…

खुशखबरी,इतने रुपये कमाने वालों को नहीं देना होगा टैक्स…

अब पूरे उत्तर प्रदेश के ड्राइविंग लाइसेंस यहां से होंगे जारी…

इन सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा वेतन…

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com