Breaking News

मंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा- मैं हूँ आपका टोल फ्री नंबर, मुझे कॉल करें

वाराणसी, उत्तर प्रदेश के पर्यटन मंत्री नीलकंठ तिवारी ने वाराणसी के कोरोना वायरस पीड़ितों के इलाज में लापरवाही एवं चिकित्सा सुविधाओं की कमी के साथ ही जरूरी दवाओं की कालाबाजारी के बार-बार लग रहे आरोपों के बीच भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए कहा, ‘मैं हूँ आपका टोल फ्री नंबर, मुझे कॉल करें।’

उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी-शहर दक्षिणी के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं से वर्चुअल माध्यम से संवाद कर कोरोना वायरस से उत्पन्न हालात का जायजा लेने के दौरान उन्होंने ये कहा। उन्होंने पार्टी के सभी पार्षदों एवं पदाधिकारियों से अपने-अपने वार्ड में सैनिटाइजेशन प्रक्रिया को सुनिश्चित करने पर जोर दिया तथा अधिक से अधिक मात्रा में कोविड-टीकाकरण करवाने का आग्रह किया।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने बारी-बारी से अपनी समस्याओं से डॉ0 तिवारी को अवगत कराया। एक कार्यकर्ता के टोल फ्री न0 के बारे पूछने पर डॉ0 तिवारी ने कहा, “मैं हूँ आपका टोल फ्री न0, आप मुझे कॉल करें। हर समस्या का समाधान मिलेगा।” डॉ0 तिवारी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काशी की जनता का ख्याल रखते हुए हर विषय पर आवश्यक एवं हितकारी निर्णय ले रहे हैं। शहर के अस्पतालों में बिस्तरों एवं ऑक्सीजन की कमी न हो, इस विषय पर लगातार कार्य हो रहा है। इसी क्रम में करीब 1000 बिस्तर-क्षमता का कोविड केयर सेंटर तैयार होने जा रहा है।

उन्होंने विशेष रूप से आग्रह किया कि जरूरत पड़ने पर ही ऑक्सीजन की माँग करें। इंजेक्शन के बारे में कहा कि बिना डाक्टरी परामर्श के इंजेक्शन किसी को नहीं दिया जाएगा। यदि कहीं से भी एम्बुलेंस के लिए अधिक पैसे लेने या किसी प्रकार की सुविधा की कालाबाजारी पकड़ी जाएगी, तो उस मामले में कठोर कार्यवाही की जाएगी।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com