मनचलों ने किया जीना दुश्वार तो कर ली आत्महत्या,आरोपी को पकड़ने के लिये पुलिस हुई सक्रिय

बरेली,  उत्तर प्रदेश में बरेली जिले में छेड़छाड़ से तंग आकर कक्षा सात की एक छात्रा की खुदकुशी के बाद पुलिस ने सोमवार को आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिये हैं।

पुलिस के अनुसार 13 वर्षीय छात्रा ने कुछ युवकों की छेड़छाड़ से परेशान होकर गत बुधवार को फांसी लगा ली थी। उसके परिजनों ने गंभीर हालत में पीड़िता को बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां शनिवार देर रात उसकी मौत हो गई।

छात्रा की मां ने युवक अमित पटेल (21 साल) के खिलाफ थाना बिथरीचैनपुर में रविवार को रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस अमित की तलाश कर रही है। सोमवार को पुलिस की तीन टीमें गिरफ्तारी के लिये भेजी गयी हैं।

पीड़ित मां के मुताबिक बेटी शाम को एक कोचिंग सेंटर में पढ़ने जाती थी। काफी दिनों से पड़ोस का अमित पटेल छेड़छाड़ कर उसे परेशान कर रहा था। बुधवार को बेटी कोचिंग पढ़ने जा रही थी, तभी अमित ने उसे सरेराह रोक लिया और छेड़छाड़ करते हुए अश्लील बातें कहीं और किसी को बताने पर उसके पिता को जान से मारने की धमकी दी।

इससे बेटी काफी परेशान हो गई। घर आकर उसने पिता को पूरा मामला बताया। पिता ने बेटी को काफी समझाया, लेकिन वह इस कदर आहत थी कि किसी से बिना कुछ बोले दूसरी मंजिल पर बने कमरे में चली गई। वहां कुंडे से रस्सी बांधकर फंदे पर लटक गई। परिजनों ने फंदे से उतारकर उसे गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसने इलाज के दौरान शनिवार को दम तोड़ दिया। इंस्पेक्टर थाना बिथरीचैनपुर शीतांशु शर्मा ने बताया कि रविवार को तहरीर आने पर आरोपित के विरूद्ध मुकदमा लिख कर उसे पकड़ने के प्रयास शुरु कर दिये गये हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com