Breaking News

मन की बात में पीएम नरेंद्र मोदी ने की ये बड़ी अपील…..

नई दिल्ली,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मन की बात की. यह मोदी की 36वीं मन की बात थी. कार्यक्रम के तीन तीन साल पूरे होने पर मोदी ने देशवासियों का आभार जताया. मोदी ने कहा कि मन की बात कार्यक्रम देशवासियों के मन की बात का प्रोग्राम है. मोदी ने कहा कि तीन साल में ऐसी कई घटनाएं हुईं जो उनके मन को छू गईं. इसके बाद मोदी ने खादी का जिक्र किया. मोदी ने कहा कि खादी खरीद कर लोगों को गरीब के घर में दीया जलाना चाहिए.

महिलाओं को आरक्षण दिलाने के लिए सोनिया गांधी ने उठाया ये बड़ा कदम

सीएम और डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने दिया इस्तीफा

  उन्होंने एक बार फिर स्वच्छता अभियान, देश में पर्यटन और खादी उद्योग पर अपनी बात जोरदार ढंग से रखी. उन्होंने लोगों का स्वच्छता अभियान से जुड़ने के लिए धन्यवाद दिया और खादी को जुड़ने के लिए आभार जताया. उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि वह विदेश में घूमने जाएं लेकिन अगर देश में पहले घूमें तो ठीक होगा. उन्होंने कहा कि देश में ऐसी बहुत से जगह हैं जहां के बारे में लोग बिल्कुल नहीं जानते हैं. ऐसा करने से उनका व्यक्तित्व विकास भी होगा.

राजकुमार राव की ‘न्यूटन’, ऑस्कर मे भेजने के लिये चुनी गई

 मन की बात कार्यक्रम देश की सकारात्मक शक्ति से जुड़ने का अवसर दिया है. उन्होंने कहा कि यह देश की मन की बात है, मेरे मन की बात नहीं है. उन्होंने कहा कि मुझे लोगों के सुझाव का खजाना मिलता है. उन्होंंने कहा कि कई बातें मुझे प्रेरणा देती है. कई सुझाव होते हैं. उन्होंने कहा कि लोग अपनी बात मुझ तक पहुंचाते हैं. देश के कोने कोने से यह बात मुझतक पहुंचती है. तीन साल की यह यात्रा पूरी हो गई है. उन्होंने कहा कि मन की बात को राजनीति से दूर रखा है.

कुलदीप यादव की ऐतिहासिक हैट्रिक की बदौलत, भारत ने ऑस्‍ट्रेलिया को हराया

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com