Breaking News

मां और बेटी ने मिलकर विमान साथ उड़ाया, तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

लॉस एंजेलिस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से एक डेल्टा फ्लाइट के यात्री यह जानकर दंग रह गए थे कि वे एक ही परिवार की पायलट टीम के साथ उड़ान भर रहे हैं। यह फ्लाइट लॉस एंजेलिस से अटलांटा के लिए उड़ान भर रही थी।

लॉस एंजेलिस से अटलांटा के लिए उड़ान भरने वाली डेल्टा फ्लाइट में बेटी ने मां का हाथ नहीं बंटाया, बल्कि दोनों ने विमान साथ उड़ाया। यह मां-बेटी की जोड़ी डेल्टा की फ्लाइट की को पायलट बनी।

अटलांटा-बाउंड डेल्टा बोइंग-757 के फ्लाइट में पायलट की सीट पर बैठी मां और बेटी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो फ्लाइट डेक में बैठी हैं। वह दोनों फ्लाइट  की क्रू मेंबर हैं।

इस फ्लाइट की कमान मां वेंडी रेक्सन ने बतौर कैप्टन संभाली, तो बेटी केली रेक्सन फर्स्ट ऑफिसर के तौर पर तैनात थीं।  वायरल हो रही मां-बेटी की तस्वीर में दोनों फ्लाइट डेक में बैठी दिख रही हैं। ये बोइंग का 757 का विमान था ।

स्थानीय खबरों की मानें तो केली रेक्सन की बहन भी पायलट हैं। यह खास तस्वीर डेल्टा फ्लाइट की ओर से उनके आधिकारिक टि्वटर हैंडल से फैमिली फ्लाइट क्रू गोल्स संदेश के साथ ट्वीट की गई थीं। इसे विमान में सफर कर रहे यात्री एम्ब्री रिडल वर्ल्डवाइड के चांसलर जॉन आर वेट्रट ने लिया था।

उन्होंने कॉकपिट से मां और बेटी की बातें सुन ली थीं। इसके बाद उन्हें मालूम चला कि फ्लाइट को उड़ाने वाली मां बेटी ही हैं। उन्होंने बताया इस बात को जानने के बाद मैंने उनसे मिलने की इच्छा जताई। इसके बाद उन्हें मिलने का मौका दिया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com