Breaking News

मां, बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपी गिरफ्तार

देहरादून,उत्तराखंड में हरिद्वार जिले के रुड़की में रात के समय कार में लिफ्ट देने के बाद महिला और उसकी पांच वर्षीय अवोध बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफतार कर लिया है। यह घटना पांच दिन पहले हुए थी। इस घटना का राष्ट्रीय महिला आयोग ने स्वत संज्ञान लेकर घटना स्थल का निरीक्षण भी किया था।

राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) अशोक कुमार के अनुसार, 25 जून को पीड़िता क बयान के आधार पर कोतवाली रूडकी में मामला दर्ज किया गया। शिकायत में पीडिता द्वारा अपनी अबोध पुत्री एवं स्वंय के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप लगाये गये। उन्होंने बताया कि आरोपों को गम्भीरता से लेते हुए अभियोग के अनावरण हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरिद्वार ने कई टीम गठित की गयी। जिसने पर्याप्त पुष्ट साक्ष्य एकत्रित कर, पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

डीजीपी ने बताया कि सबसे पहले महक सिंह उर्फ सोनू पुत्र सरजीत, निवासी ग्राम इमलीखेड़ा, थाना कलियर जनपद हरिद्वार को मय घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल के गिरफ्तार किया गया। महक से पूछताछ के बाद, घटना में प्रयुक्त आल्टो कार संख्या यूपी-12आर-5646 का मालिक राजीव उर्फ विक्की तोमर पुत्र ब्रहमपाल, सुबोध पुत्र देवेंद्र, दोनों निवासी ग्राम बेलडा, थाना भोपा, जिला मुज्जफरनगर (उ0प्र0) को पकडा गया। उन्होंने बताया कि जब आरोपियों से गहनता से पूछताछ की गयी तो उन्होंने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया और आरोपियों ने इस घटना को अंजाम देने में अपने अन्य साथियों सोनू तेजियान पुत्र यशपाल सिहं निवासी साल्हापुर थाना देवबन्द जिला सहारनपुर और जगदीश पुत्र स्व. फूल सिंह निवासी साल्हापुर थाना देवबन्द जिला सहारनपुर का नाम भी लिया।

श्री कुमार ने बताया कि इन सभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। इस जघन्य घटना का खुलासा करने वाली टीम को पुलिस उप महानिरीक्षक, गढ़वाल ने 50 हजार औऱ एसएसपी स्तर से 25 हजार रुपये के नकद पुरस्कार दिए जाने की संस्तुति की गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com